News Nation Logo

Monalisa Bikni Looks: बेहद हॉट हैं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, ये बिकनी लुक्स देखकर हो जाएगा यकीन

अंतरा बिस्वास उर्फ ​​मोनालिसा फिल्मों, टेलीविजन और यहां तक ​​कि ओटीटी प्लेटफार्मों पर भी एक्टिव रूप से काम कर रही हैं. भोजपुरी सिनेमा में तहलका मचाने और नजर जैसी हिट टीवी सीरीज में काम के बाद, मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी तापमान बढ़ा रही हैं. आइए उनकी कुछ हॉट तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं जो कि उन्हें भारतीय टेलीविजन की सबसे हॉट सेलिब्रिटी बनाती हैं.

News Nation Bureau | Updated : 24 November 2023, 02:39:43 PM
Monalisa Bikni Looks

Monalisa Bikni Looks

1

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा मोनालिसा के हर तरफ चर्चे रहते हैं. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया अच्छी-खासी फैन-फॉलोइंग है. जहां वो अपने एक से बढ़कर एख लुक शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा के इंस्टाग्राम पेज पर उनकी बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अंतरा बिस्वास उर्फ ​​मोनालिसा ने अपने फैंस और 5.4M इंस्टा फॉलोअर्स के लिए हैरान कर देने वाली तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वह इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं. 

Monalisa Bikni Looks

Monalisa Bikni Looks

2

अंतरा बिस्वास उर्फ ​​मोनालिसा ने अपने खूबसूरत बीचवियर कॉम्बिनेशन से फैंस का दिल जीत लिया है. बीच आउटिंग के लिए मोनालिसा का आउटफिट सेलेक्शन किसी मॉडल से कम नहीं था. उन्होंने एक स्टाइलिश ब्लैक बिकनी आउटफिट पहना था जो रेगुलर स्विमवीयर से कहीं आगे थी. उनका ये बोल्ड अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

Monalisa Bikni Look

Monalisa Bikni Look

3

इस आउटफिट में एक्ट्रेस की हॉटनेस का कोई जवाब नहीं है. इस लुक ने न केवल उनकी नैचुरल ब्यूटी पर जोर दिया, बल्कि एक स्ट्रॉन्ग फैशन स्टेटमेंट भी बनाया. एक सुंदर फ्लोरल लाल श्रग के जुड़ने से एक शानदार कंट्रास्ट सामने आया, जिससे उनका बीच लुक और भी शानदार हो गया. मोनालिसा की ये बिकनी बीच फैशन के लिए एक हाई स्टैंडर्ड सेट करती है. 

Monalisa Bikni Looks

Monalisa Bikni Looks

4

मोनालिसा फॉलो करने के लायक एक फैशन स्टार हैं, चाहे कोई बीच में जाने का प्लान बना रहा हो या फिर बस इस बिकनी लुक से इंस्पॉयर ही क्यों ना हो रहा हो, उनके लिए यह लुक फैशल गोल्स सेट करता है. एक्ट्रेस ने अपनी सुंदर बिकनी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी. उन्होंने अपनी ब्लैक बिकिनी को रेड फ्लोरल श्रग और बड़े शेड्स के साथ पेयर किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "रविवार... आराम का दिन... आराम का दिन... शुभ दिन...!"

Monalisa Bikni Looks

Monalisa Bikni Looks

5

मोनालिसा ने भोजपुरी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया जैसी कई भाषाओं में भी काम किया है. पॉपुलर हिंदी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में में कंटेस्टेंट रहते हुए नेशनल टेलीविजन चैनल पर विक्रांत सिंह से शादी करने के बाद वह सुर्खियों में आई थीं. साथ ही उन्होंने देश भर में पॉपुलैरिटी हासिल की थी. 

Monalisa Bikni Looks

Monalisa Bikni Looks

6

इस हॉट आफटफिट में भोजपुरी एक्ट्रेस आग की तरह लग रही हैं. मोनालिसा ने बॉलीवुड में कई आइटम सॉन्ग किए हैं और उन्होंने 50 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम भी किया किया है. एक्ट्रेस के काम का हर कोई फैन है और उनके फैंस उनके हर एक प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

Monalisa Bikni Looks

Monalisa Bikni Looks

7

हम एक्ट्रेस की इस हॉट फोटोज की लिस्ट को मोनालिसा के सिजलिंग बिकिनी अवतार के साथ एंड करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो मोनालिसा आखिरी बार अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आई थीं.