News Nation Logo

इस वजह से नहीं जा पाई कैटरीना अपने हनीमून पर, देखें एक्ट्रेस के अपने पति के साथ बिताए कुछ खूबसूरत लम्हे

बॉलीवुड के स्टार कपल कैटरीना और विक्की को शादी में बंधे हुए एक साल पूरा होने वाला है. ऐसा लगता है कि ये अभी की ही बात थी, जब कैट और विक्की की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई थी. दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि कैटरीना और विक्की शादी के बाद अपने हनीमून पर नहीं जा सके थे. जी हां आपने सही सुना, सबके दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस अपने काम की वजह से इतनी बिजी थी, कि उन्हें हनीमून पर जाने का टाइम ही नहीं मिल पाया. लेकिन हनीमून पर ना जाने से दोनों एक्टर्स के प्यार में कोई कमी नहीं आई और दोनों का शादी के बाद का यह साल बेहद खूबसूरत बीता.

News Nation Bureau | Updated : 28 November 2022, 01:01:11 PM
kat vickty erg

Katrina Kaif Vicky Kaushal

1

कैटरीना और विक्की अपनी एनिवर्सरी के लिए काफी समय से प्लानिंग में लगें हैं. साथ ही अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, दोनो जल्द ही अपनी सालगिरह के मौके पर हनीमून मनाने जाने वाले हैं. 

KAT VIKKI 3

Katrina Kaif Vicky Kaushal

2

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हनीमून पर जाने से पहले दोनो स्टार्स अपने परिवार के साथ एक पूजा में बैठने वाले हैं, जिसके लिए विक्की कौशल की मां ने पहले से ही उनके परिवार के पंडित को आमंत्रण दे दिया है. 

VICKY KAT

Katrina Kaif Vicky Kaushal

3

आपको बता दें कि, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 में राजस्थान के सिक्स सेंस होटेल में शादी की थी. उनका शादी का समारोह में उनके परिवार के लोगों के साथ साथ सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल थे. कैट दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही थी और विक्की दुल्हा बनकर बहुत हैंडसम लग रहे थे.

katrina

Katrina Kaif Vicky Kaushal

4

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था. दोनों की तस्वारें इंटरनेट पर कापी वायरल भी हुई थी. साथ ही फोटोज को उनके फैंस द्वारा काफी प्यार भी मिला था. 

VICKY KAT

Katrina Kaif Vicky Kaushal

5

करवाचौथ के मौके पर कैटरीना ने विक्की के लिए व्रत भी रखा था, दोनों का साथ में यह पहला करवाचौथ था. फोटोज में कैट को पिंक कलर की साड़ी के साथ ग्रीन कलर का ब्लाउज पहने देखा जा सकता है. साथी ही, विक्की ने ऑफ व्हाईट कलर का कुर्ता पहना हुआ है. दोनों एक्टर्स साथ मे इस तस्वीर में बहुत प्यारे देखाई दे रहे हैं. 

vicky katrina

Katrina Kaif Vicky Kaushal

6

पूल में अपना टाइम एंजॉय करते हुए कैटरीना और विक्की साथ में एकदम पर्फेक्ट लग रहे हैं. कैट ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया 'मी एंड माइन'. दोनो की इस तस्वीर को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया गया था, साथ ही इसमें कई सारे कमेंट्स भी आए थे. 

KAT VIKKI 2

Katrina Kaif Vicky Kaushal

7

दोनों स्टार्स को अक्सर अपनी फैमिली के साथ भी स्पॉट किया जा रहा है. इस तस्वीर में कैट और विक्की के साथ सनी (विक्की के भाई), विक्की की मां और विक्की के पिता को भी देखा जा सकता है. सभी साथ में मिलकर होली का त्योहार मना रहे हैं.