News Nation Logo

Ayushmann Khurrana को उनकी कला ने ही बना दिया था 'घमंडी'!

आयुष्मान खुराना ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. उन्होंने अपने दस साल के करियर में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान कायम कर ली है.

News Nation Bureau | Updated : 03 December 2022, 03:46:16 PM
Ayushmann Khurrana 1200

Social Media

1

आपको एक्टर की डेब्यू फिल्म 'विक्की डोनर' तो याद ही होगी. जिसने 60वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट पॉपुलर फिल्म का अवॉर्ड अपने नाम किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पहली ही फिल्म ने आयुष्मान के व्यवहार पर क्या असर डाला था. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद ही किया था.

Ayushmanns Look From Anek Has Many Clues1400 601a3c417c6df

Social Media

2

एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपनी शुरुआती सफलता पर खुलकर बात की और कहा, “मेरे साथ ऐसा तब हुआ, जब मेरी पहली फिल्म हिट हुई थी. ऐसा तब भी हुआ था, जब मैंने अपना पहला रिएलिटी शो जीता था लेकिन ऐसा पेशेवर तौर पर नहीं हुआ. आप कभी-कभी अपने करीबियों के सामने अहंकार दिखाते हैं. मेरे दिमाग में भी ये सब आ गया था."

ayushmann khurrana

Social Media

3

आयुष्मान ने आगे यह भी कहा कि उन्होंने उम्मीद से कहीं ज्यादा हासिल किया है. लेकिन पहली फिल्म के बाद उन्हें काम नहीं मिल रहा था. वे विक्की डोनर के बेंचमार्क पर खरे नहीं उतर पा रहे थे, मुझे उस तरह की स्क्रिप्ट नहीं मिल रही थी.

ayushmann on losing himself main

Social Media

4

आपको बताते चलें कि फिलहाल एक्टर अपनी फिल्म 'एन एक्शन हीरो' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जिसे बीते दिन 02 दिसम्बर को ही रिलीज किया गया है. एक्टर के अपोजिट में जयदीप अहलावत भी दिखाई दिए हैं.

ayushmann khurran anek

Social Media

5

कलाकारों की इस फिल्म को लोगों की तरफ से तो पॉजीटिव रिएक्शन मिल रहा है. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन इसकी शुरुआत धीमी रही. फिल्म ने 1.50- 3 करोड़ की कमाई की. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि क्या उनकी फिल्में आने वाले दिनों में अच्छा प्रदर्शन करती हैं या फिर नहीं.