News Nation Logo

Photos: अर्जुन कपूर ने किया अपनी नई फिल्म का खुलासा, रकुल प्रीत और भूमि के साथ शेयर की फोटो

अर्जुन कपूर अपने आने वाली फिल्म में अतरंगी अवतार में नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है अर्जुन फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं.

News Nation Bureau | Updated : 23 November 2022, 02:58:25 PM
अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर

1

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर रकुल प्रीत सिंह और भूमि पेडनेकर के साथ एक फोटो शेयर की है. उन्होंने दोनों के साथ अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान काव्यात्मक अंदाज में किया. उन्होंने कहा कि जल्द ही फिल्म के टाइटल का खुलासा किया जाएगा.

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर

2

अर्जुन ने रकुल प्रीत सिंह और भूमि पेडनेकर के साथ एक हैप्पी एंड ब्लैक एंड व्हाइट सेल्फी पोस्ट की. फोटो में सभी मुस्कुरा रहे थे,  रकुल ने पाउट बनाया और अर्जुन और भूमि ने अपनी उंगलियों से विक्ट्री साइन बनाया.

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर

3

तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अर्जुन ने काव्यात्मक अंदाज में लिखा, “पिक्चर आधी से ज्यादा डन है, डायरेक्टर साब बहुत ज्यादा फन है, हमारी जोड़ी टन टन टन टन है.''

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर

4

अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए अर्जुन के ऐलान पर प्रतिक्रिया करते हुए, एक फैन ने लिखा, "क्या फिल्म को देखने का हमारा बड़ा मन है.''

arjun kapoor 2

अर्जुन कपूर

5

एक अन्य फैन ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा,, "वोहू (वाह) शीर्षक का इंतजार कर रहे हैं. वहीं यूजर्स ने उनकी फोटो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. 

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर

6

भूमि के साथ पाइपलाइन में अर्जुन के पास द लेडी किलर भी है.  इसे भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेश आर सिंह ने प्रोड्यूस किया है.