News Nation Logo

Ananya Panday looks: कजिन की शादी में अनन्या पांडे ने छीनी लाइमलाइट, इस अंदाज में आई नजर

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपलुर एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की खूबसूरती के हर तरफ दीवाने हैं. अपनी बिजी वर्क लाइफ से समय निकालकर एक्ट्रेस इन दिनों अपनी कजिन अलाना पांडे के शादी समारोह को एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. हर समारोह में एक्ट्रेस एक से बढकर एक लुक में दिखाई दे रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस के साथ उनके पूरे परिवार को स्पॉट किया गया था. जिनमें एक्टर चंकी पांडे और उनकी मां भावना पांडे भी शेमिल थीं.

News Nation Bureau | Updated : 15 March 2023, 06:47:14 PM
jhdvcjl

Ananya Panday looks

1

अनन्या पांडे अपने हर लुक में बेहतरीन दिखाई देती हैं, चाहे वो मॉडर्न लुक हो या एथनिक और इस बार तो एक्ट्रेस ने अपने ट्रेडिशनल अवतार से सभी का दिल जीत लिया. 

jdk bv kl

Ananya Panday looks

2

अलाना पांडे के प्री-वेडिंग समारोह में अनन्या पांडे चांदी और गुलाबी रंग के भारी फूलों वाले लहंगे में एक स्ट्रैपी ब्लाउज और चमकदार मेकअप के साथ नजर आईं. 

b k jl

Ananya Panday looks

3

बुधवार को अलाना पांडे के प्री-वेडिंग समारोह के लिए, अनन्या ग्लॉसी मेकअप और परफेक्ट हेयरडू के साथ एक ग्रैंड लहंगा लुक में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहीं थी. 

jklgnh

Ananya Panday looks

4

आपको बता दें कि, इस इवेंट के लिए अनन्या अपने माता-पिता चंकी पांडे और भावना पांडे के साथ पहुंचीं. जबकि चंकी को एक सफेद शेरवानी पहने देखा गया था. 

dfgdfghd

Ananya Panday looks

5

अनन्या पांडे की स्टाइलिस्ट कजिन अलाना पांडे 16 मार्च, 2023 को मुंबई में अपने लॉन्ग टाइम बॉयप्रेंड इवोर मैकक्रे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं.

jlrdg l

Ananya Panday looks

6

उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जैसे संगीत, हल्दी में बॉबी देओल (Bobby Deol), सोहेल खान (Sohail Khan), आलिया कश्यप (Alia Kashyap) आदि सेलेब्स शामिल हो रहे हैं.