News Nation Logo

Ananya ने दुल्हन के गेटअप में कराया photoshoot, जानें क्या रही ख़ास वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपनी क्यूटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं.नन्या पांडे को आज दो बजे एनसीबी के दफ्तर में आर्यन मामले में पूछताछ के लिए पेश होना है.कहा जा रहा है कि अनन्या के फोन को एनसीबी ने अपने पास रख लिया है.

News Nation Bureau | Updated : 21 October 2021, 03:19:46 PM
Instagram

Ananya Pandey

1

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपनी क्यूटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं.नन्या पांडे को आज  दो बजे एनसीबी के दफ्तर में आर्यन मामले में पूछताछ के लिए पेश होना है.

Instagram

Ananya Pandey

2

अनन्या का ये दुल्हन अवतार उनके फैन्स के बीच चर्चा का विषय बन चुका है। अनन्या ने अपने इस ब्राइडल लुक की तस्वीरों को खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है.

Instagram

Ananya Pandey

3

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपनी क्यूटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं.

Instagram

Ananya Pandey

4

फैन्स को उनका बेबाक अंदाज खासा पसंद आता रहा है. इस बीच अनन्या ने दुल्हन का अवतार लेकर सबको हैरान कर दिया है.

Instagram

Ananya Pandey

5

अनन्या पांडे को आज दो बजे एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ के लिए पेश होना है.

Instagram

Ananya Pandey

6

मैगजीन के लिए करवाए फोटोशूट में अनन्या एक यंग ब्राइड के रूप में दिख रही हैं. उन्होंने लाल रंग का खूबसूरत शादी का जोड़ा पहना है.

Instagram

Ananya Pandey

7

वर्कफ्रंट की बात करें को अनन्या जल्द ही अनटाइटल फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ लीड रोल में नजर आएंगी.

Instagram

Ananya Pandey

8

 इसके अलावा वो सिद्धांत के साथ फिल्म खो गए हम कहां में भी दिखाई देंगी. अनन्या जल्द ही फिल्म लीगर में एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ भी नजर आने वाली हैं.