News Nation Logo

केंडल जेनर की बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, किम से भी ज्यादा दिखीं हॉट

american fashion model kendall jenner sister of Kim Kardashian West pictures

News Nation Bureau | Updated : 25 July 2017, 07:39:27 PM
केंडल जेनर

केंडल जेनर

1
मशहूर मॉडल और अपनी अदाओं से दीवाना बना देने वाली 21 साल की केंडल जेनर हॉलीवुड और टीवी की जानी-मानी हस्ती है। अपने अदाओं से सनसनी मचा देने देने वाली मशहूर मॉडल की लोकप्रियता जिस तरह से बढ़ रही है हो सकता है वह किम करदाशियां को भी पछाड़ सकती है।
केंडल जेनर

केंडल जेनर

2
केंडल जेनर अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तसवीरें शेयर करती रहती है। उनकी इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है।
केंडल जेनर

केंडल जेनर

3
प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसी खूबसूरत अभिनेत्रियां भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन फॉलोविंग में पीछे है। हॉलीवुड की मशहूर सिंगर माईली साइरस भी केंडल से फैन फॉलोविंग की रेस में पीछे है। केंडल के इंस्टा पर 827 मिलियन फॉलोवर्स है और माईली के 70 मिलियन।
केंडल जेनर

केंडल जेनर

4
केंडल अपनी बहन काइली के साथ मिलकर Kendall & Kylie के नाम से कपड़े डिजाइन करती हैं।
केंडल जेनर

केंडल जेनर

5
फुटबॉलर जूलियन ब्रूक्स से लेकर सिंगर हैरी स्टाइल्स तक को केंडल डेट कर चुकी है। अपनी तस्वीरों से वह इंटरनेट पर खलबली मचती रहती है।
केंडल जेनर

केंडल जेनर

6
केंडल विक्टोरिया सीक्रेट के लिए मॉडलिंग करती हैं। मॉडलिंग के अलावा टीवी शो 'कीपिंग अप विद द कार्दाशियान्स' का भी हिस्सा।
केंडल जेनर

केंडल जेनर

7
केंडल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फोटोशूट की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी। हॉटनेस में केंडल जेनर अपनी बहन किम से कम नहीं है।
केंडल जेनर

केंडल जेनर

8
शेयर की गयी तस्वीर में केंडल न्यूड हैं और उनके हाथ में एक सिगरेट है। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'वह सिगरेट नहीं पीतीं।'
केंडल जेनर

केंडल जेनर

9
अमेरिकन फैशन मॉडल केंडल जेनर इंस्टाग्राम पर टॉप फॉलोड सेलेब्स की लिस्ट में शामिल है। जेनेर को 9 अप्रैल, 2014 को दुनिया के 50 सबसे खूबसूरत लोगों में से एक की लिस्ट में शामिल किया गया था
केंडल जेनर

केंडल जेनर

10
जेनेर को 9 अप्रैल, 2014 को दुनिया के 50 सबसे खूबसूरत लोगों में से एक की लिस्ट में शामिल किया गया था