News Nation Logo

Alia Bhatt baby: आलिया ने बेटी के एक्टर बनने वाली बात पर शेयर किए विचार, कहा, उम्मीदें नहीं...

आलिया और रणबीर ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की थी. हाल ही में आलिया ने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया है, हालांकि आलिया ने अभी तक अपनी बेटी का फेस दुनिया के सामने रिवील नहीं किया. बताया जा रहा है जल्द ही आलिया अपने बच्चे का फेस सबके सामने रिवील करने वाली हैं.

News Nation Bureau | Updated : 23 November 2022, 01:10:04 PM
Alia bhatt

Alia bhatt

1

एक्ट्रेस आलिया और उनके पति-अभिनेता रणबीर कपूर ने 6 नवंबर को अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया. बताया जा रहा है कपल्स अपने बच्चे का नाम दिवगंत ऋषि कपूर से मिलता जुलता रखेंगे.

Alia bhatt

Alia bhatt

2

आलिया ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी के फ्यूचर को लेकर भी बात की  है. उन्होंने कहा ये जरूरी नहीं कि 'कोई अपेक्षाएं रखी जाए और फिर बाद में ही निराशा ही हाथ लगे. 

Alia bhatt

Alia bhatt

3

बताया जा रहा है आलिया और रणबीर दोनों के परिवार ने बच्चे के नाम को लेकर एक नाम शॉर्ट लिस्ट कर लिया है,जल्द ही वो अपने बच्चे का नाम दुनिया के सामने अनाउंस करेंगे .  

Alia bhatt

Alia bhatt

4

अपनी बेटी के आने का ऐलान करते हुए, आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, "और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर, - हमारा बच्चा आ गया है ... और वह कितनी जादुई लड़की है. आलिया और रणबीर फिलहाल अपने पैरेंटहुड  की खुशी को एंजॉय कर रहे हैं. 

Alia bhatt

Alia bhatt

5

आलिया ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर एक कप के साथ फोटो शेयर की थी, जिसमें उनका फेस पूरी तरह से रिवील नहीं हो रहा था, लेकिन फोटो में एक मम्मा लिखे कप पर पूरा फोकस किया गया है. 

Alia bhatt

Alia bhatt

6

मैरी क्लेयर के साथ एक इंटरव्यू में आलिया ने प्रेग्नेंसी के दिनों में कहा था, 'मैं लोगों की नजरों में बच्चे की परवरिश को लेकर थोड़ी चिंतित रहती हूं. मैं इसके बारे में अपने दोस्तों, अपने परिवार और अपने पति से बहुत बात करती हूं. मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे के जीवन में किसी तरह की दखलअंदाजी हो.

couplee

Alia bhatt

7

वहीं बेटी के आने से पूरे कपूर और भट्ट खानदान में खुशी की लहर दौड़ गई है. ये सोशल मीडिया पर उनकी स्टोरीज और पोस्ट देखकर साफ साफ अंदाजा लगाया जा सकता है