News Nation Logo

Alia और Ranbir ने दिया अपनी बेटी को ये नाम, जानें नाम का मतलब

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी बेटी के नाम का खुसाला किया है. एक्ट्रेस ने रणबीर और अपनी बेटी की फोटो के साथ एक बहुत प्यारा सा कैप्शन भी दिया. आपको बता दें कि, दोनों स्टार्स ने अपनी नन्हीं परी का नाम राहा कपूर (Raha Kapoor) रखा है. आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी, रणबीर और राहा की एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बैकग्राउंड में राहा नाम की एक जर्सी भी देखी जा सकती है.

News Nation Bureau | Updated : 24 November 2022, 08:55:31 PM
ngkjdfg

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

1

बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी  जंदगी में एक नन्हीं परि का स्वागत किया. जैसे ही दोनों ने यह खबर अपने फैंस तक पहुंचाई बी-डाउन में चारों तरफ जश्न मनाया जाने लगा. 

fgbfdgd

Alia Bhatt

2

साथ ही अब दोनों स्टार्स अपने फैंस के लिए एक और खास खुशखबरी लेकर आए हैं. जी हां, आपने सही सुना, आलिया और रणबीर नें अपनी लाडली बेटी का नाम रख लिया है. दोनों स्टार्स से बेबी गर्ल को 'राहा कपूर' नाम दिया है. 

dfgdfgdfg

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

3

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस खुशखबरी को अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शेयर किया. साथ ही अपनी बेटी के नाम का अर्थ भी बताया. 

dgrfghh

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

4

एक्ट्रेस ने कैप्शन में राहा का मतलब बताया और लिखा 'राह, अपने साफ रूप में दिव्य पथ का अर्थ है, स्वाहिली में वह जॉय है, संस्कृत में राहा एक गोत्र है, बांग्ला में - आराम, राहत, अरबी शांति में शांति इसका अर्थ खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है. और उसके नाम के अनुरूप, पहले पल जब हमने उसे पकड़ा - हमने यह सब महसूस भी किया'

dfgdfg

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

5

आलिया ने आगे कैप्शन में लिखा , "शुक्रिया राहा, हमारे परिवार को जीवन देने के लिए , ऐसा लगता है जैसे हमारी ज़िंदगी अभी शुरू ही हुई है." एक्ट्रेस के कैप्शन से इस बात का पता लगाया जा सकता है कि वह अपनी लाडली से कितना प्यार करती हैं. 

dfthrfth

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

6

नई नवेली मां ने यह भी बताया कि उनकी बेटी का नाम राहा की दादी नीटू कपूर ने रखा है. राहा में रणबीर का रा भी आता है और इसके बहुत सारे अच्छे अर्थ भी हैं. 

rghth

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

7

आलिया ने हाल ही में ही अपनी बेटी राहा को जन्म देने के बाद अपनी पहली तस्वीर शेयर की थी. जिसमें उन्होंने अपने हाथ में एक कप पकड़ा हुआ था, जिसमें मामा लिखा हुआ था.