News Nation Logo
Banner

परिवार और पेशागत प्रतिबद्धताओं की वजह से नहीं लडू़ंगा चुनाव: 'आप' गोवा प्रमुख

आम आदमी पार्टी के गोवा प्रमुख डॉ ऑस्कर रिबेलो को लेकर अनुमान लगाया जा रहा था कि आगामी चुनाव में वो पार्टी के लिए मुख्यमंत्री का चेहरा हैं, लेकिन रिबेलो ने इन अटकलों को खारिज कर दिया है।

News Nation Bureau | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 28 Sep 2016, 01:13:29 PM

पणजी:

आम आदमी पार्टी के गोवा प्रमुख डॉ ऑस्कर रिबेलो को लेकर अनुमान लगाया जा रहा था कि आगामी चुनाव में वो पार्टी के लिए मुख्यमंत्री का चेहरा हैं, लेकिन रिबेलो ने इन अटकलों को खारिज करते हुए कहा है वो राज्य विधानसभा चुनाव नही लड़ रहे है।

उन्होने कहा 'परिवार और पेशागत प्रतिबद्धताओं, की वजह से मै चुनाव नही लड़ रहा'

रिबेलो एक चिकित्सक है । वो सुर्खियों में 2006-07 में तब आए जब वो गोवा बचाओ अभियान के संयोजक थे। उन्होंने क्षेत्रीय योजना (भूमि उपयोग योजना) का विरोध जन समूह के जरिए किया था, जिसके बाद टाउन एंड कंट्री प्लानिंग मंत्री अतानासियो को अपने पद से इस्तीफा दे देना पड़ा था।

उन्होंने कहा कि हालांकि वह चुनाव नहीं लड़ रहे पर वो आम आदमी पार्टी के लिए अपना समय देते रहेंगे और आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी को पूरा समय देंगे।

माना जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के आगामी चुनाव के लिए मुख्यमंत्री के चेहरे को पहले पेश नहीं करना चाहती। रिबेलो ने कहा कि 'पार्टी किसी विजयी उम्मीदवारों में से किसी को मुख्यमंत्री को अपना चेहरा चुनेगी।'

First Published : 28 Sep 2016, 12:53:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

AAP Oscar Rebello Goa
×