News Nation Logo

BREAKING

सेफ्टी टैंक में गिरने से दो मासूम बच्चियों की मौत, दोनों थी सगी बहनें

मथुरा के हाईवे अंतर्गत दिल्ली वाली बाउंड्री के समीप बने पानी के टैंक में गिरकर बुधवार शाम दो मासूम बहनों की मौत हो गयी।

News Nation Bureau | Edited By : Soumya Tiwari | Updated on: 29 Sep 2016, 08:13:17 AM
Pic credit- dailyhunt

मथुरा:

मथुरा के हाईवे में दिल्ली वाली बाउंड्री के समीप बने पानी के टैंक में गिरकर बुधवार शाम दो मासूम बहनों की मौत हो गयी। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

मथुरा के थाना हाइवे इलाके के दिल्ली वाले बाउंड्री मोहल्ले में उस समय कोहराम मच गया जब शाम से लापता हुई बच्चियों की लाश पड़ोस के नवनिर्माणाधीन मकान में बने टैंक से बरामद हुई। दिल्ली वाली बाउंड्री निवासी बबलू उर्फ बल्लो बेलदारी करता है। बुधवार शाम करीब चार बजे उसकी दो पुत्रियां फिजा (3) और फरहीन (5) घर से खेलने निकलीं और वापस नहीं आयीं। परिजनों ने उनकी तलाश की लेकिन उनका पता नहीं चल सका।

देर रात तक तलाश करते हुए लोग जब बराबर के प्लॉट में काफी दिन से सेफ्टी टैंक खुला पड़ा था जिसमें बरसात का पानी भर गया था। जब वहां देखा गया तो दोनों बच्चियां की लाश टैंकर में मिली ।

इस बीच चौकी प्रभारी मंडी समिति केपी सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से टैंक से दोनों बच्चियों के शवों को निकाला। परिजनों का आरोप है कि बच्चियां 3 बजे से ही लापता थीं, उनकी हत्याकर शव टैंक में डाला गया है। इस दौरान आक्रोशित लोगों की मौके पर भीड़ लग गई।सीओ रिफाइनरी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 29 Sep 2016, 08:04:00 AM

Related Tags:

Mathura 2 Sister Safety Tank