logo-image

पाकिस्तान एक आतंकी देश है, उसे पहचान कर अलग-थलग किया जाना चाहिएः राजनाथ सिंह

जम्मू कश्मीर हमले को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बड़ा बयान दिया है। पाकिस्तान की कड़ी आलोचना करते हुए उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान एक आतंकवादी मुल्क है, उसे पहचान कर अलग-थलग किया जाना चाहिए'।

Updated on: 18 Sep 2016, 04:23 PM

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर हमले को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बड़ा बयान दिया है। पाकिस्तान की कड़ी आलोचना करते हुए उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान एक आतंकवादी मुल्क है, उसे पहचान कर अलग-थलग किया जाना चाहिए'। हाईलेवल मीटिंग खत्म होने के बाद राजनाथ सिंह ने यह बयान ट्वीटर के जरिए दिया।

पीएम से हुई बातचीत को लेकर उन्होंने ट्वीटर पर लिखा, ''मैंने पीएम मोदी से बात की और बैठक में रक्षा संबंधी मामलों को लेकर हुई समीक्षा के बारे में उन्हें अवगत कराया।"

ये भी पढ़ें: J&K में आर्मी हेडक्वार्टर पर आतंकी हमला, 17 जवान शहीद, 4 आतंकी ढेर

इस हमले को लेकर कई जगह विरोध शुरू हो गए हैं। राजनीतिक दलों ने भी इस कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा की है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने भी पाकिस्तान के खिलाफ प्रोटेस्ट शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर की आतंकी घटना पर विपक्ष समेत कई राजनेताओं ने की कड़ी निंदा

                 Jammu: Dogra Front workers stage a protest against Pakistan over #UriAttack. pic.twitter.com/KGKPWiY8Fg

                       — ANI (@ANI_news) September 18, 2016 

 ये भी पढ़ें: उरी हमले के साजिशकर्ताओं को बख्शा नहीं जाएगाः पीएम मोदी

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में आतंकियों ने सेना हेडक्वार्टर पर रविवार सुबह हमला कर दिया था। इस हमले में 17 जवान शहीद हो गए जबकि 10 जवान घायल हैं। वहीं सेना ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। 

ये भी पढ़ें: J&K आतंकी हमला: राजनाथ सिंह के घर चल रही हाईलेवल मीटिंग खत्म, देखें VIDEO

हमले के बाद वहां के हालातों का जायजा लेने को आर्मी चीफ जनरल दलबीर सिंह मौके पर पहुंच गए हैं। वे जल्द ही घायल जवानों से मुलाकात करेंगे। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की है।