News Nation Logo
Banner

Madhya Pradesh BREAKING NEWS : दिग्विजय सिंह ने कहा, मुझे विश्वास मध्य प्रदेश में कांग्रेस बनाएगी सरकार

मध्यप्रदेश विधानसभा की सभी 230 सीटों पर हुए चुनावों के लिए मतगणना मंगलवार को सीसीटीवी की निगरानी में होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 11 Dec 2018, 09:12:22 AM
हिंदी में एमपी की ब्रेकिंग न्यूज  (MP News Breaking news, New Flash from Madhya Pradesh)

नई दिल्ली:  

मध्यप्रदेश विधानसभा की सभी 230 सीटों पर हुए चुनावों के लिए मतगणना मंगलवार को सीसीटीवी की निगरानी में होगी. मतगणना के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. प्रदेश में 28 नवंबर को चुनाव हुए थे. मतदान के बाद आए एग्जिट पोल में 15 साल से प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी एवं मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर की संभावना व्यक्त की गई है. हालांकि, दोनों पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं.

कांग्रेस के दिग्विजय सिंह ने कहा, मुझे विश्वास मध्य प्रदेश में कांग्रेस बनाएगी सरकार


कांग्रेस के वरिष्ट नेता दिग्विजय सिंह ने आज हो रही पांच राज्यों की मतगणना के परिणाम पर कहा कि दोपहर 12 बजे से पहले कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. उन्होंने कहा लेकिन मुझे विश्वास है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनायेगी. राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी हमारे पास अनुकूल स्थिति है.

मध्य प्रदेश पुलिस ने अंतरराज्यीय 6 चोरों को किया गिरफ्तार, 32 मोटरसाइकिल और 16 लाख रुपए किए जब्त


मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में पुलिस को बड़ी कामयावी हाथ लगी है. सिवनी में पुलिस को अंतरराज्यीय 6 बाइक चोर गिरोह को गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं इन बाइक चोरो से 32 मोटरसाइकिल भी जप्त की गई हैं. जिनकी कीमत 16 लाख रुपये हैं. sp ललित शाक्यवार ने बताया कि पुलिस को लगातार मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि लखनादौन क्षेत्र में कुछ लोग महाराष्ट्र और सिंवनी जिले से बाइक चोरी कर लाए हैं. वे उसे बेचने की फिराख में है, इसी सूचना पर पोलिस ने एक टीम का गठन किया और घेराबंदी करते हुए चोरो को गिरफ्तार किया जिसमें एक महिला भी शामिल हैं.

First Published : 11 Dec 2018, 07:28:23 AM

For all the Latest Opinion News, Opinion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.