News Nation Logo
Banner

सेवा, संकल्प और समर्पण के मंत्र से बीजेपी लाएगी अपना उत्कर्ष युग

दिल्ली में एनडीएमसी के कन्वेंशन सेंटर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में कार्यकर्ताओं को सेवा , संकल्प और संपर्ण का मंत्र दिया.

Nishant Rai | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 07 Nov 2021, 11:06:32 PM
bjp metting

सेवा, संकल्प और संपर्ण के मंत्र से बीजेपी लाएगी अपना उत्कर्ष युग... (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:  

दिल्ली में एनडीएमसी के कन्वेंशन सेंटर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में कार्यकर्ताओं को सेवा , संकल्प और संपर्ण का मंत्र दिया. प्रधानमंत्री ने कोरोना काल का ज़िक्र करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं ने सेवा की नई संस्कृति की शुरुआत की है और सेवा ही सबसे बड़ी पूजा है. इसके अलावा उन्होंने आने वाले समय में बीजेपी की कार्यनीति को बनाने के मंत्र दिए. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने बैठक के उद्धघाटन सत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. 

जेपी नड्डा ने कोरोना काल में रिकॉर्ड टीकाकरण, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने, नागरिकता संशोधन कानून लाने, किसानों तक विभिन्न योजनाओं का लाभ पहुंचाने, दलितों, आदिवासियों एवं पिछड़ों के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाने और राष्ट्रीय शिक्षा नीति लागू करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताया.

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में सबसे ज्यादा मंथन आगमी विधानसभा चुनावों पर था. बैठक में यूपी के मुख्यमंत्री को बुलाकर पार्टी ने एक तरफ जहां उनके बढ़ते कद का संदेश दिया तो वहीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी उनके कोविड काल में किए गए कार्यों की तारीफ की. इसके अलावा पांच में चार राज्यों के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री और बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को अपनी तैयारी और स्थिति के बारे में अवगत कराया. 

इसके अलावा पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष ने वर्तमान के हालात के बारे में बताया. गौरतलब है पार्टी ने पूरे देश में 26 दिसंबर तक 10 लाख 40 हज़ार बूथ तैयार करने का निर्णय किया है. वहीं, अगले 6 माह तक पन्ना प्रमुख बनाकर चुनाव के लिए संगठन को मजबूत करने की तारीख तय कर दी.

First Published : 07 Nov 2021, 10:58:07 PM

For all the Latest Opinion News, Opinion News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.