Karnataka Election : कर्नाटक चुनाव में 'शिवजी' के बाद अब 'बजरंगबली' की एंट्री, जानें पूरा मामला

Karnataka Assembly Election : कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 (Karnataka Assembly Election 2023) की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों के दिग्गज नेताओं का बयानबाजी तेज हो गया है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
shivji

कर्नाटक चुनाव में 'शिवजी' के बाद 'बजरंगबली' की एंट्री( Photo Credit : News Nation)

Karnataka Assembly Election : कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 (Karnataka Assembly Election 2023) की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों के दिग्गज नेताओं का बयानबाजी तेज हो गया है. इस बार के चुनाव में पहले शिवजी और फिर बजरंगबली की एंट्री हो गई है. कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (mallikarjun kharge) के विवादित बयान के बाद पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि भगवान शंकर जी के गले की आभूषण हैं सांप... (Karnataka Assembly Election 2023)

Advertisment

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने सोमवार को मेनिफेस्टो जारी किया है. कांग्रेस के घोषणापत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात कही गई है. साथ ही कांग्रेस ने पीएफआई से बजरंग दल की तुलना कर दी. इसे लेकर बीजेपी और बजरंग दल के नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर पलटवार किया है. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हनुमान जी की इस पवित्र भूमि को आज नमन करना मेरा बहुत बड़ा सौभाग्य है और दुर्भाग्य देखिए, मैं आज जब यहां श्रीहनुमान जी को नमन करने आया हूं उसी समय कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में बजरंगबली को ताले में बंद करने का फैसला लिया है. पहले श्री राम को ताले में बंद किया और अब जय बजरंगबली बोलने वाले लोगों को ताले में बंद करने का संकल्प लिया है. (Karnataka Assembly Election 2023)

 यह भी पढ़ें : Karnataka: कांग्रेस नेता DK शिवकुमार के चॉपर से टकराया बाज, कॉकपिट का शीशा टूटा, देखें Video

आपको बता दें कि इससे पहले मल्लिनार्जुन खड़गे के 'जहरीला सांप' वाले बयान पर पीएम मोदी ने बिना नाम लिए करारा जवाब दिया था. उन्होंने कहा था कि शिवजी के गले का गहना है नाग. मेरे लिए तो देश की जनता की भगवान शंकर की तरह हैं. इस तरह के कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भगवान के शंकर के बाद अब बजरंगबली का प्रवेश हो गया. (Karnataka Assembly Election 2023)

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर

Modi congress Bajrang Dal Karnataka Assembly Elections Bajrangbali Karnataka Assembly Election 2023 Bajrangbali entry in Karnataka elections Exit Poll with NN ExitPollwithNN PM modi karnataka elections
Advertisment