logo-image

युवराज सिंह ने विराट कोहली को दिया स्पेशल गिफ्ट, कह दी ये बड़ी बात

दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए शानदार गिफ्ट दिया है. इस शानदार गिफ्ट को देखकर यूजर्स भारत को दो वर्ल्ड कप जिताने वाले युवराज सिंह को सलाम कर रहे हैं.

Updated on: 22 Feb 2022, 03:47 PM

highlights

विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद दिया स्पेशल मैसेज
सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा स्पेशल संदेश
लोग सोशल मीडिया पर देखकर कर रहे सलाम 

नई दिल्ली :

दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए शानदार गिफ्ट दिया है. इस शानदार गिफ्ट को देखकर यूजर्स भारत को दो  वर्ल्ड कप जिताने वाले युवराज सिंह को सलाम कर रहे हैं. आपको बता दें कि विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक स्पेशल मैसेज लिखा. युवराज सिंह ने विराट कोहली को एक गोल्डन बूट भी तोहफे में दिया है. अब आप ये सोच रहे होंगे कि ऐसा युवराज सिंह ने क्या कह दिया. जिसे पढ़कर लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. युवराज सिंह (Yuvraj Singh)ने विराट कोहली को एक महान कप्तान और बेहतरीन लीडर (best leader)बताया. साथ ही उन्होंने विराट कोहली की उपलब्धियों को भी सलाम किया. युवराज सिंह का ये मैसेज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही फैन्स अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : यूक्रेन तनाव : बिना इंतजार किए वापस घर लौटें छात्र, भारतीय दूतावास का आह्वान

फैन्स कर रहे सलाम 
युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, विराट कोहली मैंने तुम्हें एक क्रिकेटर और इंसान के तौर पर बढ़ते देखा है. नेट्स पर एक युवा लड़का जो भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चला वो आज एक खुद एक लीजेंड है. मैदान पर तुम्हारा अनुशान, जोश और त्याग इस देश के हर युवा क्रिकेटर के लिए प्रेरणा है. जो इस देश के लिए एक दिन नीली जर्सी पहनने का ख्वाब देखते हैं. बस ये विराट कोहली के लिए कही गई ये शानदार बाद लोगों को इतनी पसंद आई कि सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर ये संदेश वायरल हो गया.

मेरे लिए तू हमेशा चीकू रहेगा 
विराट कोहली के लिए युवराज ने आगे लिखा कि तुमने हर साल अपने खेल के स्तर को बढ़ाया और तुम बहुत कुछ हासिल कर चुके हो. तुम एक महान कप्तान और एक गजब लीडर रहे हो. मैं तुमसे और ज्यादा रन चाहता हूं. मुझे खुशी है कि मैं बतौर तुम्हारे साथ खिलाड़ी और एक दोस्त के साथ जुड़ा रहा. हम दोनों ने मिलकर रन बनाए, लोगों की टांग खींची, चीट मील खाई. पंजाबी गानों पर डांस किया और कई कप जीते. मेरे लिए तू हमेशा चीकू रहेगा और दुनिया के लिए किंग कोहली. अपनी आग को जलते रहने देना. तुम एक सुपरस्टार हो. ये गोल्डन बूट तुम्हारे लिए है. इस देश का हमेशा गौरव बढ़ाना. खुद विराट कोहली भी इस संदेश को पढ़कर जरूर फूले नहीं समा रहे होंगे. खैर जो भी हो युवराज सिंह ने जो दरियादिली दिखाई है. वह वास्तव में काबिले तारीफ है.