News Nation Logo
Banner

युवक को पसंद नहीं था हाथ पर बना Tattoo, हटाने के लिए अपनाया ये भयानक उपाय, जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

टैटू हटाने के लिए कई आसान उपाय मौजूद हैं, लेकिन ये टैटू की कीमत से भी ज्यादा महंगे पड़ जाते हैं.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 04 Oct 2019, 09:03:14 PM
टैटू हटाने के बाद कुछ ऐसी हो गई हालत

टैटू हटाने के बाद कुछ ऐसी हो गई हालत (Photo Credit: https://twitter.com/_Matycosta)

नई दिल्ली:

आज के दौर के युवाओं के शौकों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. युवाओं के शौक की टॉप लिस्ट में टैटू सबसे ऊपर है. युवाओं में टैटू को लेकर ऐसा जुनून है कि वे अपने शरीर के कोने-कोने में टैटू करा लेते हैं. कई मामलों में तो ऐसा भी देखा जाता है कि लोग अपने बेहद ही निजी और नाजुक अंगों पर भी टैटू करा लेते हैं. खास बात ये है कि इस मामले में लड़के तो लड़के, लड़कियां भी अव्वल स्थान पर हैं. हालांकि कई बार ऐसा भी देखने को मिलता है कि मनपसंद टैटू नहीं बनने पर लोग इसे हटाने के लिए भी जद्दोजहद करने में जुट जाते हैं.

ये भी पढ़ें- हाईवे पर लगी बड़ी स्क्रीन पर अचानक चलने लगी Blue Film, जांच में सामने आई चौंकाने वाली वजह

टैटू बनवाने से ज्यादा दिक्कत उन्हें हटाने में होती है. वैसे तो आज के इस समय में टैटू हटाने के लिए कई आसान उपाय मौजूद हैं, लेकिन ये टैटू की कीमत से भी ज्यादा महंगे पड़ जाते हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसके बारे में जानने के बाद आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी. दरअसल, एक शख्स ने अपने हाथ पर बने टैटू को हटाने के लिए बेहद ही खतरनाक तरीका अपनाया. उसने अपने हाथ पर बने टैटू को कद्दूकस से रगड़-रगड़कर हटा दिया.

ये भी पढ़ें- भ्रष्ट अधिकारी के घर से 2 लाख 62 हजार करोड़ और 13.5 टन सोना बरामद, हैरान कर देगा भ्रष्टाचार का ये मामला

कद्दूकस से रगड़ने से शख्स के हाथ से टैटू तो हट गया, लेकिन उसकी हालत काफी खराब हो गई. शख्स स्पेन का प्रतीत हो रहा है क्योंकि उसके एक दोस्त ने
ट्विटर पर उसके टैटू की फोटो को शेयर करते हुए स्पेनिश भाषा में लिखा है, ''एक दोस्त ने कद्दूकस से रगड़कर अपने हाथ पर बना टैटू हटा लिया, क्योंकि वो उसे पसंद नहीं था.'' ट्विटर पर अपलोड की गई टैटू हटाने की इस भयानक प्रक्रिया की फोटोज अब सोशल मीडिया के लगभग सभी प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

First Published : 04 Oct 2019, 09:00:31 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×