logo-image

बस एक लॉन्ग से दिखेगा कमाल, चंद दिनों में मालामाल हो जाएंगे आप, जानिए कैसे

ये उपाय बेहद आसान है लेकिन इसको करने से पहले इस बात का जरूर ध्यान रखें कि इसके बारे में किसी को पता न चले

Updated on: 28 Apr 2020, 08:29 AM

नई दिल्ली:

अक्सर हम देखते ही लाख कोशिश करने के बाद भी हमें अपनी मेहनत का फल नहीं मिलता और हमारी आर्थिक स्थिति कभी अच्छी नहीं हो पाती. चाहें कीतनी भी बचत कर लें यानी कीतनी ही मेहनत क्यों न कर लें, अक्सर ऐसा कुछ हो जाता है जिससे हमारा इकट्ठा किया गया सारा धन खर्च हो जाता है और हम हमारे हाथ फिल खाली रह जाते हैं. लेकिन ऐसा कोई तो उपाय होगा जिससे हम अपनी तिजोरी में धन रोक पाएं, उसकी ज्यादा से ज्यादा बचत कर पाएं. तो घबराने की जरूरत नहीं. ऐसा एक उपाय है जिससे ये मुमकीन है. आइए जानते हैं क्या है वो उपाय-

यह भी पढ़ें: नवविवाहित पति ने पत्नी को घर लाने पुलिस से मांगी मदद, पत्नी ने कर दिया इनकार, फिर हुआ कुछ ऐसा

ये उपाय बेहद आसान है लेकिन इसको करने से पहले इस बात का जरूर ध्यान रखें कि इसके बारे में किसी को पता न चले. आपको घर में किसी को भी इस बारे में नहीं बताना और पूरे विश्वास के साथ इस उपाय को करना है. कहा जाता है कि किसी को बिना बताए और पूरे विश्वास के साथ अगर ये उपाय किया जाए तो इसका फल जरूर मिलता है.

यह भी पढ़ें: दुनिया का सबसे क्रूर तानाशाह जिसके पास है अकूत संपत्ति, पिछले 15 दिनों से है गायब

इस उपाय में आपको एक लॉन्ग लेनी है फिर घर के मंदिर में जाकर उसको लाल कपड़े में रखना है. इसके बाद देवी लक्ष्मी और भगवान गणेश का ध्यान करते हुए दिया जलाना है. इसके बाद लॉन्ग वाले लाल कपड़े में गांठ बांधकर चुपचाप उसे अपने तिजोरी या अलमारी में रख देना है. अगर आपके पास तिजोरी नहीं है तो महिलाएं इसे अपने पर्स में भी रख सकती हैं. लेकिन ध्यान रहे कि वह किसी को भी इस टोटके के बारे में नहीं बताएंगे, और ना ही किसी की नजर इस पर पड़नी चाहिए.