News Nation Logo
Banner

दोनों हाथ नहीं है फिर भी जबरदस्त गेंदबाजी कर रहा है बच्चा, टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने शेयर किया चमत्कारी वीडियो

अपने घर के पास गली में क्रिकेट खेल रहे इस दिव्यांग बच्चे की वीडियो काफी जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है. लोग इस बच्चे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और जमकर इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 06 Apr 2019, 01:33:46 PM
दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलता हुआ दिव्यांग बच्चा

दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलता हुआ दिव्यांग बच्चा

नई दिल्ली:

जहां एक ओर हमारा पूरा देश IPL 2019 के रंग में रंगा हुआ है, वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर एक ऐसे बच्चे की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह क्रिकेट खेल रहा है. इस वीडियो को टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा ने शेयर किया है. दरअसल, वीडियो में क्रिकेट खेल रहा बच्चा कोई साधारण बच्चा नहीं बल्कि एक दिव्यांग बच्चा है. हैरानी ही बात ये है कि बच्चे के दोनों हाथ नहीं है, बावजूद इसके वीडियो में वह गेंदबाजी करता हुआ दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें- IPL 12, RCB vs KKR: लगातार 5वीं हार के बावजूद विराट कोहली ने नाम दर्ज हुआ ये ऐतिहासिक रिकॉर्ड

अपने घर के पास गली में क्रिकेट खेल रहे इस दिव्यांग बच्चे की वीडियो काफी जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है. लोग इस बच्चे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और जमकर इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं. ऋद्धिमान साहा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ''इस बच्चे को क्रिकेट खेलने से न रोकें.'' वीडियो में आप देखेंगे कि इस बच्चे के दोनों हाथ नहीं है, वह अपनी दोनों कोहनियों को आपस में जोड़कर और वहीं बॉल को फंसा कर गेंदबाजी कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Bihar Board 10th result 2019 Declare Live Updates : टॉप 5 में एक ही स्कूल के बच्चे, जानें कौन सा है स्कूल, यहां देखें रिजल्ट

इस वीडियो को देखकर जितने हैरान हम हैं, उतने ही हैरान आप भी हो जाएंगे. यह दिव्यांग बच्चा स्पिन गेंदबाज है, जो गली में अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलते हुए गेंदबाजी कर रहा है. चौंकाने वाली बात ये है कि दोनों हाथ न होने के बावजूद बच्चे की गेंद की लाइन और लेंथ काफी शानदार है, जो सीधे विकेट्स की ओर जा रही है.

First Published : 06 Apr 2019, 01:33:37 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो