logo-image

उधार की पेट्रोल देने से किया इंकार तो गोलियों से भून दिया कर्मचारी, हैरत में डाल देगा पूरा वाकया

पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 05 Apr 2020, 10:32 AM

अररिया:

बिहार (Bihar) के अररिया जिले के एडीबी चौक स्थित एक पेट्रोल पंप के कर्मी द्वारा उधार पेट्रोल नहीं देने पर तीन हमलवारों ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. अररिया (Araria) नगर थानाध्यक्ष किंग कुंदन ने शनिवार को बताया कि मृतक का नाम मोहम्मद तारिक (20) है जो कि अररिया प्रखंड के चिकनी गांव का रहने वाला था. उन्होंने बताया कि पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों आरोपियों कुर्साकांटा प्लासमणि निवासी राहुल झा, ओम नगर निवासी अभिषेक कुमार व दभड़ा निवासी अमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन (Lockdown) के बीच लोगों को लूटने का बनाया था प्लान, चढ़े पुलिस के हत्थे

उन्होंने बताया कि ये तीनों शुक्रवार रात करीब सवा 12 बजे एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर उक्त पेट्रोल पंप पहुंचे. तीनों ने नोज़ल मैन तारिक को 50 रुपया का पेट्रोल उधार देने को कहा लेकिन तारिक ने इंकार कर दिया. इसके बाद तीनों ने उससे पांच सौ रूपये का तेल देने को कहा. तारिक ने उनके मोटरसाइकिल में पांच सौ रूपये का पेट्रोल भर देने के बाद मोटरसाइकिल सवार युवकों में से एक ने पिस्तौल निकालकर मो. तारिक पर गोलीबारी कर दी और अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: दरभंगा के डीएम को गोली मारने की धमकी, रखा दो लाख रुपये का ईनाम

कुंदन ने बताया कि बदमाशों की गोली से घायल नोजल मैन को जिला सदर अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया.

यह वीडियो देखें: