logo-image

Uber कैब से मिली हेलिकॉप्टर की राइड, वाकया जानकर रह जाएंगे हैरान

जरा सोचिए अगर आपको कैब राइड बुक करने के साथ ही अगर आपको हैलीकॉप्टर की राइड भी मिल जाए तो आपको कैसा लगेगा.

Updated on: 27 Dec 2019, 02:45 PM

highlights

  • ऑनलाइन कैब राइड लोगों की यात्रा को आसान बनाने के लिए बनाई गई है. 
  • लेकिन जरा सोचिए अगर आपको कैब राइड बुक करने के साथ ही अगर आपको हैलीकॉप्टर की राइड भी मिल जाए तो आपको कैसा लगेगा.
  • ऐसा ही कुछ हआ अमेरिका के निकाले नाम की एक महिला के साथ.

नई दिल्‍ली:

ऑनलाइन कैब राइड लोगों की यात्रा को आसान बनाने के लिए बनाई गई है. इनका काम बस आपको आपके गंतव्य तक पहुंचाने का है लेकिन जरा सोचिए अगर आपको कैब राइड बुक करने के साथ ही अगर आपको हैलीकॉप्टर की राइड भी मिल जाए तो आपको कैसा लगेगा. ऐसा ही कुछ हआ अमेरिका के निकाले नाम की एक महिला के साथ जब उसने एयरपोर्ट जाने के लिए UBER से कैब राइड बुक की और उसे कैब के ही रेट में हेलिकाप्टर राइड भी मिल गई.
फ्री प्रेस जर्नल के मुताबिक, निकाले नाम की एक महिला ने अपने घर से जॉन एफ केनेडी एयरपोर्ट जाने के लिए उबर बुक की थी. जब उसने उबर बुक की तो उसे दिखाई दिया कि अगर वह उबर एक्स सर्विस लेती है तो उसे 126.84 डॉलर देने होंगे.

यह भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल तैयार रखो और सब कुछ फूंक दो, जला दो उड़ीसा : कांग्रेसी नेता ने कार्यकर्ताओं से कहा

जबकि अगर वह कैब पूल करती है तो उसे 102.56 डॉलर चुकाने होंगे. इसी के साथ उसे तीसरा ऑप्शन भी दिखाई दिया जिसमें उसे हेलिकॉप्टर से यात्रा करने के लिए केवल 101.39 डॉलर ही खर्च करने पड़ते.

यह भी पढ़ें: सूरत में 3 साल की बच्‍ची से रेप और मर्डर के दोषी को सजा-ए-मौत

निकोल ने उबर एप का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर भी किया. इस तस्वीर को अब तक करीब 7.7 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है जबकि 1.5 लाख से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. निकोल के ट्वीट पर लोगों ने काफी ट्वीट किया है और ये तस्वीर काफी शेयर भी की गई हैं.