logo-image

कुत्ते की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हुआ ब्वॉयफ्रेंड, तो गर्लफ्रेंड ने बनाया Breakup का मन

Woman ready to dump Boyfriend: आपको दूसरों की भावनाओं की भी कद्र करनी चाहिए, तभी कोई रिश्ता चल पाता है. खासकर जब आप किसी रोमांटिक रिश्ते में हों तो ये और भी जरूरी हो जाता है. आप अपने पार्टनर से ये उम्मीद करते हैं कि वो आपके हर...

Updated on: 09 Oct 2022, 01:10 PM

highlights

  • ब्वॉयफ्रेंड से नाराज हुई लड़की
  • पालतू जानकर के जन्मदिन पर नहीं आना अखर गया
  • रेडइट पर कहानी शेयर कर लोगों से मांगी राय

नई दिल्ली:

Woman ready to dump Boyfriend: आपको दूसरों की भावनाओं की भी कद्र करनी चाहिए, तभी कोई रिश्ता चल पाता है. खासकर जब आप किसी रोमांटिक रिश्ते में हों तो ये और भी जरूरी हो जाता है. आप अपने पार्टनर से ये उम्मीद करते हैं कि वो आपके हर सुख-दुख में साथ रहे. लेकिन कुछ लोग ऐसा नहीं कर पाते. जिसकी वजह से अच्छे-खासे रिश्ते में भी दरार आ जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ एक लड़की के साथ. जो बचपन से ही एक प्यारा सा कुत्ता पालना चाहती थी. लेकिन उसके माता-पिता ऐसा नहीं चाहते थे. उस लड़की ने अपने खुद के बड़े होने का इंतजार किया. जब ग्रेजुएट हुई, तो फिर अपना पसंदीदा डॉग खरीद लाई. और अब वो हर साल उसका बर्थडे भी धूमधाम से सेलिब्रेट करती है. लेकिन इस बार रंग में भंग पड़ गया. 

डॉग की बर्थडे पार्टी में माता-पिता और भाई भी शामिल

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, यूके की 23 साल की एक लड़की 8 महीने से जेम्स नाम के लड़के के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है. उसका ब्वॉयफ्रेंड सप्ताह में एक रात उसके ही घर पर रुकता है. जहां दोनों अपने कुत्ते के साथ खूब मस्ती करते हैं. लेकिन इस बार जब लड़की के कुत्ते 'बॉब' का बर्थडे आया, तो जेम्स ने उसका खूब मजाक उड़ाया. दरअसल, लड़की ने इस बार भी उसके लिए स्पेशल डॉग केक तैयार किया था. अपने माता-पिता और भाई को हर बार वो बुलाती थी, तो इस बार तीन दोस्तों को भी उसने बुला लिया. जो अपने-अपने पालतू कुत्ते के साथ आते. ऐसे में 'बॉब' को भी कंपनी मिलती. लेकिन उसके ब्वॉयफ्रेंड को ये अच्छा नहीं लगा. 

ये भी पढ़ें: Loneliness: अकेलेपन से परेशान लोग दे रहे हैं जान, ये तस्वीर रुला देगी...

ब्वॉयफ्रेंड ने उड़ाया मजाक, फिर फेसबुक पर भी की गलत हरकत

उसके ब्वॉयफ्रेंड जेम्स ने न सिर्फ उसका मजाक उड़ाया, बल्कि बर्थडे पार्टी के समय वो गुस्सा होकर बाहर चला गया. इसके बाद लड़की ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडइट पर एक पोस्ट डाला. उस पोस्ट में उसने लिखा कि वो जेम्स के इस व्यवहार से काफी दुखी है. ऐसे में उसे लोग सलाह दें कि क्या वो अपने ब्वॉयफ्रेंड को 'डंप' कर दे. क्योंकि वो उसकी एक छोटी सी खुशी में भी शामिल होने की वजह उसका मजा उड़ाता रहा. यही नहीं, जेम्स ने उसके फेसबुक पोस्ट पर जाकर किसी और लड़की को टैग कर दिया. इस बात से परेशान लड़की ने मन बना लिया है कि वो न सिर्फ जेम्स को सबक सिखाएगी, बल्कि उसे हमेशा के लिए अपनी जिंदगी से बेदखल कर देगी. लोगों ने भी उसे कुछ ऐसी ही सलाह दी है. हालांकि कुछ लोगों ने ये भी कहा कि वो जेम्स को एक मौका और दे और उसे बताए कि 'बॉब' उसके लिए कितना स्पेशल है. और उसकी हरकत से उसे कितना दुख पहुंचा है.