logo-image

स्लिम नहीं मोटा पेट दिखा कर महिला कमा रही पैसा! कमाई के तरीके से लोग भौंचक्के

Woman Showing Fat Belly And Making Money: इंटरनेट के आने से अब हर दूसरा इंसान सोशल मीडिया की इस नई दुनिया का हिस्सा बन चुका है. जो सामान ऑफलाइन नहीं बेचा जा सकता है उसे ऑनलाइन बेच कर अच्छी कमाई की जा सकती है.

Updated on: 14 Jul 2022, 05:35 PM

highlights

  • एंटोनिया तीन बच्चों की मां है, तोंद दिखाकर करती है कमाई
  • मोटे पेट को दिखा कर कमा लेती है हर महीने 10 लाख रुपये

नई दिल्ली:

Woman Showing Fat Belly And Making Money: सोशल मीडिया असल दुनिया जैसी ही एक वर्जुअल दुनिया है. इंटरनेट के आने से अब हर दूसरा इंसान सोशल मीडिया की इस नई दुनिया का हिस्सा बन चुका है. जो सामान ऑफलाइन नहीं बेचा जा सकता है उसे ऑनलाइन बेच कर अच्छी कमाई की जा सकती है. इसकी सबसे वजह है कि सोशल मीडिया की दुनिया का दायरा इतना बड़ा है कि यहां अनगिनत लोग रहते हैं. यानि आप जो मर्जी बेचना चाहें सोशल मीडिया पर सब बिकेगा, खरीददरों की कोई कमी नहीं रहने वाली है.

इसी कड़ी में एक महिला अपना पेट दिखाकर अच्छी कमाई कर रही है. एक पल के लिए ये बात आपको हैरान कर सकती है लेकिन पूरी बात सुन कर आप सकते में आ जाएंगे. अगर आप के जेहन में भी यही आ रहा है कि हो सकता है महिला अपना स्लिम फिगर दिखाकर कमाई करती है तो आप पूरी तरह गलत हैं. नॉर्थ वेस्ट इंग्लैंड की रहने वाली एंटोनिया सोशल मीडिया पर मोटा पेट दिखाकर पैसा कमाती है. 

तोंद वाला पेट दिखा कर कमाती हूं हर महीने 10 लाख रुपये
एंटोनिया तीन बच्चों की मां है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पहले एंटोनिया के मोटापे को लेकर मजाक बनाया जाता था. बाद में एंटोनिया  ने अपने मोटे पेट को ही कमाई का जरिया बना लिया. एंटोनिया को उनके फैन्स अब खाते हुए देखना पसंद करते हैं. एंटोनिया महीने में 10 लाख रुपये की कमाई कर लेती हैं.

ये भी पढ़ेंः 11 साल की उम्र में ही बन गई अरबपति, खिलौने बेच बनी इतनी अमीर

टिकटॉक से आई थी चर्चा में
एंटोनिया सबसे पहले टिकटॉक के जरिए चर्चा में आई थी. एंटोनिया ने जब अपने मोटे पेट का वीडियो शेयर किया तो करोड़ों लोगों ने वीडियो को देखा. इस के बाद से ही एंटोनिया एक अडल्ट वेबसाइट से जुड़ गईं. यहां एंटोनिया के वीडियो को खूब पसंद किया गया. एंटोनिया मैक डी, केएफसी और डोमिनोज को प्रमोट कर भी अच्छी कमाई कर लेती हैं.