logo-image

महीने में 3 बार नहाती है महिला, रहती है तरोताजा़, Periods में भी फॉलो करती है रूटीन

Woman Showers 3 Times in a Month: ये महिला एक फेमस टिकटॉकर हैं और अपने नहीं नहाने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हम  23 साल की आइडेन (Aydan Jane) की बात कर रहें.  

Updated on: 27 Jul 2022, 08:49 PM

highlights

  • 23 साल की महिला एक फेमस टिकटॉकर हैं
  • पानी और पर्यावरण को बचाने के लिए नहीं नहाती

नई दिल्ली:

Woman Showers 3 Times in a Month: पानी और पर्यावरण को बचाने के लिए एक महिला का दावा है कि वह महीने में केवल तीन दिन ही नहाती है. जी हां, महिला के ऐसे दावे ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है. ये महिला एक फेमस टिकटॉकर हैं और अपने नहीं नहाने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हम  23 साल की आइडेन (Aydan Jane) की बात कर रहें.  आइडेन (Aydan Jane) के इस दावे के बाद हर किसी का उससे यही पूछना है कि क्या इतने लंबे गैप के बाद नहाना उनके शरीर में दुर्गन्ध का कारण नहीं बनता. इस पर वह जवाब देती है महीने में तीन दिन नहा कर वह औरों की ही तरह तरोताज़ा महसूस करती है. उसका कहना है कि वह अपने इस रुटीन को लंबे समय से फॉलो कर रही है.

पीरियड्स के दिनों में भी हाइजीन कैसे रखती है 
आइडन के महीने में तीन बार नहाने के दावे के बाद कई यूजर्स ने उससे ये तक पूछना चाहा कि वह पीरियड्स के दिनों में क्या करती है. जिस पर आइडन का जवाब था कि पीरियड्स में भी वह अपने इसी रुटीन को फॉलो करती है. उसका कहना है कि ना नहाने पर भी उसे कभी अनहाइजनिक महसूस नहीं होता. आइडन ने जिस वीडियो अपने ना नहाने के सच का खुलासा किया उस वीडियो को भी को 3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. उसने बताया कि वह अपने इस वीडियो को भी 7 दिन ना नहाने के बाद शूट कर रही है.

पानी बचाने के लिए फॉलो करती है ये रूटीन
फेमस टिकटॉकर आइडन (Aydan Jane)का कहना है कि वह एक समय पर अपनी फैमिली में सबसे ज्यादा बार नहाने वाली शख्स हुआ करती थी. वहीं अब उसने पानी और पर्यावरण को बचाने के लिए महीने में तीन दिन नहाने का रुटीन फॉलो किया है.