logo-image

महिला ने लगाई अपने ही बेटे की बोली, कहा- बेटा ले लो पैसे दे दो

Woman Selling Her 7 Year Old Boy: आपने मां के बारे में सुना भी होगा पूत कपूत हो सकते हैं लेकिन मां कभी कुमाता नहीं हो सकती. लेकिन आज हम एक ऐसी मां के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने मां- बच्चे के रिश्ते को मैला कर दिया.

Updated on: 11 Aug 2022, 06:16 PM

नई दिल्ली:

Woman Selling Her 7 Year Old Boy: मां और बच्चे के रिश्ते को इस संसार में सबसे अनोखा माना जाता है. ऐसा रिश्ता जो स्वार्थ से कोसों दूर होता है. आपने मां के बारे में सुना भी होगा पूत कपूत हो सकते हैं लेकिन मां कभी कुमाता नहीं हो सकती. लेकिन आज हम एक ऐसी मां के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने मां- बच्चे के रिश्ते को मैला कर दिया. रूस की रहने वाली एक महिला ने अपने ही बच्चे की बोली लगा दी. जी हां, रूस की रहने वाली एक महिला जिसका नाम नरगिजा बताया जा रहा है, वह रूस के एक मॉल में अपने ही 7 साल के बेटे की बोली लगाती नजर आई

पैसे दे दो बदले में बेटा ले लो
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 36 साल की नरगिजा अपने बेटे की बोली मजबूरी वश लगा रही थी. जानकारी मिली है कि नरगिजा को पैसों की सख्त जरूरत थी. उसे अपना कर्जा उतारना था, जिसके लिए वह अपना बच्चा ही बेच रही थी. मामले में जानकारी मिली कि महिला को 4 लाख रुपये की जरूरत थी. वहीं वह रूस के मॉल में पहुंच खुलेआम बेटे का हाथ थाम बोली लगाती नजर आई.

ये भी पढ़ेंः इंसान बना एलियन! काट दी खुद की ही जीभ, नाक, कान

4 लाख रुपये में बिक जाएगा बेटा
रूसी महिला नरगिजा को यकीन था कि वह बेटे की बोली लगाकर अपने सर का कर्ज उतार लेगी. यही वहज थी कि वह एक हाथ में पैसों की राशि का टैग लिए खड़ी थी. मॉल में जब आसपास के लोगों ने नजारा देखा तो सब चकित रह गए. यह हर किसी के लिए हैरानी भरा था. महिला की तस्वीर खींच किसी ने पुलिस को जानकारी दे दी. जिसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. महिला को बोली के पैसे तो ना मिल सके लेकिन अब वह जेल के अंदर बंद है.