News Nation Logo
Banner

मां ने पांच बच्चों को नदी में डुबोकर मार डाला, पूरा वाकया जान दिल दहल जाएगा

उत्त प्रदेश के भदोही जिले के गोपीगंज इलाके में हुई दिल दहला देने वाली एक घटना में एक महिला ने कथित रूप से पति से झगड़ा होने से त्रस्त होकर अपने पांच बच्चों को गंगा नदी में डुबोकर मार डाला.

Bhasha | Updated on: 12 Apr 2020, 01:59:42 PM
death in rever

मां ने पांच बच्चों को नदी में डुबोया, पूरा वाकया जान दिल दहल जाएगा (Photo Credit: फाइल फोटो)

भदोही:

उत्त प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही जिले के गोपीगंज इलाके में हुई दिल दहला देने वाली एक घटना में एक महिला ने कथित रूप से पति से झगड़ा होने से त्रस्त होकर अपने पांच बच्चों को गंगा नदी में डुबोकर मार डाला. पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने रविवार को बताया जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के जहांगीराबाद गांव में रहने वाली मंजू (36) का पति मृदुल यादव झारखंड (Jharkhand) में रहता है. शनिवार देर रात मंजू किसी को बताए बगैर अपने पांच बच्चों आरती (12), सरस्वती (10), मातेश्वरी (08), शिवशंकर (छह) और केशव (चार) को घर से लेकर निकली थी.

यह भी पढ़ें: Corona Lockdown: फसल कटाई के लिए न मिले मजदूर तो किसान ने उठाया हैरान करने वाला कदम

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह के मुताबिक, मंजू ने रात करीब दो बजे गांव में ही स्थित गंगा नदी में सभी बच्चों को कथित रूप से डुबो दिया. आसपास के लोग जब बच्चों को चीख सुनकर वहां पहुंचे तो उन्होंने महिला को नदी से तैरकर बाहर निकलते देखा. रात में यह नजारा देखकर लोग डर गए और वहां से भाग गए. मंजू सुबह तक घाट पर बैठी रही.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन से हुई परिवार की ऐसी दशा देख शख्स ने उठाया खौफनाक कदम, रोंगटे खड़े कर देगा वाकया

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मंजू से पूछताछ की तो उसने भयावह वारदात का खुलासा किया. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, मंजू ने बताया कि उसने अपने पांचों बच्चों को इसलिए गंगा में डुबोकर मार डाला, क्योंकि उसका पति कई साल से उससे हर रोज झगड़ा करता था. सिंह ने बताया कि जहांगीराबाद घाट पर गंगा का पानी काफी गहरा है. गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश की जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 12 Apr 2020, 01:59:42 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.