logo-image

शादी के दो साल बाद मां बनी महिला, पति बोला- बिना सुहागरात कैसे हुआ बच्चा

चरित्र पर सवाल उठने के बाद महिला ने पुलिस में अपने पति और उसके परिवार के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करा दिया.

Updated on: 03 Jan 2021, 03:54 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. बरेली में रहने वाली एक महिला शादी के दो साल बाद मां बनी तो उसके पति ने चरित्र पर ही सवाल खड़े कर दिए. पति का आरोप है कि उसने शादी के बाद कभी सुहागरात ही नहीं मनाई तो बच्चा कैसे हो गया. वहीं दूसरी ओर महिला का कहना है कि कम दहेज की वजह से उसके ससुराल वाले उसे बदनाम करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- शादी का प्रपोजल सुन फिसला GF का पैर, 650 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरते हुए दिया ये जवाब

पूरा मामला बरेली के इज्जतनगर थानाक्षेत्र के प्रेमनगर का है. चरित्र पर सवाल उठने के बाद महिला ने पुलिस में अपने पति और उसके परिवार के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करा दिया. महिला ने बताया कि उसकी शादी नवंबर 2017 में हुई थी. शादी के दो दिन बाद तक महिला और उसके पति के बीच कोई संबंध स्थापित नहीं हुए थे. हालांकि, बाद में दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए थे.

ये भी पढ़ें- अहमदाबाद के पार्क में दिखा रहस्यमयी मोनोलिथ, कहां से आया किसी को पता नहीं

महिला ने बताया कि उसका पति शराब के नशे में उसके साथ दहेज को लेकर मारपीट करता था. इतना ही नहीं, उसके घर वालों ने शख्स को घर की सारी जायजाद से बेदखल कर दिया था. जिसके बाद वह महिला को लेकर किराए के घर में रह रहा था. लेकिन जब महिला मां बनी तो उसका पति चरित्र पर सवाल खड़े करते हुए वापस अपने घर लौट गया. काफी कहने पर जब वह नहीं माना तो महिला ने पति समेत पूरे परिवार के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया.