logo-image

Bat Soup: महिला फूड ब्लॉगर ने कैमरे पर की ऐसी हरकत, पांच साल की होगी अब जेल

Woman Eats Bat Soup

Updated on: 11 Nov 2022, 09:17 AM

नई दिल्ली:

Woman Eats Bat Soup: डिजिटल वर्ल्ड में हर दूसरा शख्स कंटेट क्रिएटर है. ऐसे में हर किसी की चाहत यही होती है कि ऐसा कंटेट क्रिएट किया जाए जो ज्यादा से ज्यादा लोगों को लुभाने का काम करे. बदले में नाम और शोहरत कंटेट क्रिएटर को मिलती है. अपनी इस चाहत को पूरा करने के लिए जहां कुछ लोग अपने टैलेंट पर भरोसा करते हैं तो कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें गलत रास्ते जाने में भी कोई परहेज नहीं होता.

वे कंटेट को यूनिक बनाने के चक्कर में कुछ ऐसी गलतियां कर जाते हैं कि बाद में एक बड़ी आफत उनके सर ही आ पड़ती है. ऐसा ही कुछ थाइलैंड की एक यूट्यूबर के साथ हुआ जो सबके लिए एक सबक बन गया. महिला यूट्यूबर ने कैमरे पर बैट सूप यानि चमकादड़ का सूप पीया. जबकि चमगादड़ का नाम ही हर किसी के लिए एक खौफ पैदा करता है. क्यों कि चमगादड़ ही दुनिया की तबाही कोरोना वायरस को लाने की जड़ बने थे.

थाइलैंड की यूट्यूबर ने चैनल पर बैट सूप पीते वीडियो किया शेयर

दरअसल पेशे से टीचर थाई ब्लोगर (Phonchanok Srisunaklua) ने 9 नवंबर को एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह एक सूप बाउल से चमगादड़ को उठाती दिख रही है. महिला ने इस वीडियो को खुद रिकॉर्ड किया जो बाद में तेजी से वायरल होने लगा. बैट के सूप वाला यह वीडियो लोगों की नजर में आया तो हडकंप मच गया. महिला को वीडियो के लिए अरेस्ट कर लिया है. 

खुद तो पीया सूप दूसरों को भी बैट सूप स्वादिष्ट बताया 

वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला ब्लोगर सूप को एक डिलिशियस डिश बता रही है. दरअसल बता दें महिला एक फूड ब्लॉगर है. जो यूट्यूब पर Eat spicy and delicious नाम से एक चैनल चलाती हैं. इसी चैनल पर ब्लोगर अपने सब्सक्राइबर्स को भी सूप टेस्ट करने की सलाह देती है. महिला को फिलहाल अरेस्ट कर लिया गया है. माना जा रहा है कि उसे 5 साल की जेल हो सकती है.