logo-image

संदिग्ध हालात में हुई महिला की मौत, पति ने चूहों पर लगाए गंभीर आरोप

सोमवार को सावित्री की तबीयत अचानक खराब हो गई थी, जिसके बाद उसे इंदौर के MY अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Updated on: 30 Dec 2020, 12:51 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इंदौर के सिमरोल थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तलाई नाका इलाके में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. खबरों के मुताबिक महिला का नाम सावित्री बाई था. सोमवार को सावित्री की तबीयत अचानक खराब हो गई थी, जिसके बाद उसे इंदौर के MY अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- भैंसों ने नई नवेली सड़क पर किया गोबर, गुस्साए अधिकारी ने मालिक पर ठोका जुर्माना

इस मामले में परिजनों ने घर में आंतक मचाने वाले चूहों को महिला की मौत का जिम्मेदार बताया है. सावित्री के पति लीलाधर किसी जरूरी काम की वजह से सिमरोल गए थे. उसी दौरान उन्हें फोन पर सूचना मिली कि सावित्री की तबीयत अचानक खराब हो गई है. जिसके बाद लीलाधर अपने घर लौट आए. घर आने पर उसने देखा कि सावित्री अपने बिस्तर पर ही लेटी थी और वहीं पास में कीटनाशक की बोतल भी पड़ी थी.

ये भी पढ़ें- बिहार की महिला सरपंच के घर पड़ा छापा, बरामद हुई ऐसी चीजें.. शर्म से झुक जाएंगी आंखें

लीलाधर ने कहा कि उनके घर में चूहों ने आतंक मचा रखा है. इसी वजह से उन्होंने कीटनाशक की बोतल को घर में रखी अलमारी के ऊपर रखा था. महिला के पति ने कहा कि चूहों ने ही अलमारी पर चढ़कर बोतल को गिरा दिया होगा, जिससे कीटनाशक सावित्री के मुंह में चला गया होगा और उसकी तबीयत खराब हो गई होगा. फिलहाल, सावित्री की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- लापता महिला को खोजने घर पहुंची पुलिस तो कांप गई रूह, मिट्टी हटाने के बाद दिखा ऐसा मंजर

पुलिस सावित्री की मौत को एक हादसा मानकर जांच कर रही है. इसके साथ ही पुलिस इस मामले को आत्महत्या के एंगल से भी देख रही है. मामले को आत्महत्या के रूप में भी देखा जा सकता है लेकिन परिजनों का मानना है कि सावित्री आत्महत्या कर ही नहीं सकती है.