logo-image

राक्षस जैसा दिखने के लिए महिला ने कराया ऐसा काम, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

फिल्म मेलफिसेंट में एंजेलिना जोली के किरदार से प्रभावित सारा नाम की ये महिला एक बॉडी बिल्डर हैं. अमेरिका की रहने वाली सारा ने बताया कि वे अपने लुक को अलग बनाने के लिए फेस सर्जरी भी कराएंगी.

Updated on: 15 Feb 2021, 11:53 AM

highlights

  • अमेरिका की रहने वाली हैं सारा
  • पेशे से बॉडी बिल्डर हैं सारा
  • साल 2019 में डेंटिस्ट के पास गई थीं सारा
  • शैतानों से प्रभावित होकर सारा ने लगवाए Fang

नई दिल्ली:

तरह-तरह के शौक रखने वालों के लिए एक पुरानी कहावत है- शौक बड़ी चीज है. इस कहावत को आज भी समय-समय पर इस्तेमाल किया जाता है. दुनिया में ऐसे लोगों की कोई कमी नहीं है, जिनके अजीबो-गरीब शौक के बारे में सुनकर किसी का भी माथा खराब हो जाता है. इसी सिलसिले में आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके शौक के बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. जी हां, जिस महिला की हम बात कर रहे हैं, उसने बाकी लोगों से अलग दिखने के लिए अपने जबड़े में शैतान जैसे नुकीले दांत लगवा लिए.

ये भी पढ़ें- एक घंटे में होगी कोरोना वायरस की छुट्टी, वैज्ञानिक बना रहे हैं ये खास मास्क

फिल्म मेलफिसेंट में एंजेलिना जोली के किरदार से प्रभावित सारा नाम की ये महिला एक बॉडी बिल्डर हैं. अमेरिका की रहने वाली सारा ने बताया कि वे अपने लुक को अलग बनाने के लिए फेस सर्जरी भी कराएंगी. सारा ने बताया कि वे हमेशा से ही वैंपायर्स जैसी दिखना चाहती थीं. सारा ने बताया कि वे साल 2019 में शैतान जैसे दांत लगवाने के लिए एक डेंटिस्ट के पास गई थीं. उन्हें लगा था कि डॉक्टर शैतान जैसे दांत लगाने में काफी आना-कानी करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. डेंटिस्ट सारा के जबड़े में शैतान जैसे दांत लगाने के लिए तुरंत तैयार हो गए.

ये भी पढ़ें- 8 दिन की जुड़वा बच्चियों को दिन-दहाड़े उठा ले गए बंदर, एक की मौत

दरअसल, सारा जिस डेंटिस्ट के पास गई थीं, उस डेंटिस्ट ने पहले कभी किसी को शैतान जैसे नुकीले दांत नहीं लगाए थे. डेंटिस्ट के लिए ये बिल्कुल नया केस था, लिहाजा उन्होंने सारा के जबड़े में नुकीले दांत लगाने के लिए तुरंत हामी भर दी. डेंटिस्ट ने सारा के जबड़े में दो नुकीले दांत लगाने में सिर्फ 20 मिनट का समय लिया. सारा ने नुकीले दांत लगवाने के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें भी शेयर की हैं. बताते चलें कि सारा ने अपनी जीभ में पियर्सिंग भी करा रखी है.