logo-image

उस वक्त थम गई यात्रियों की सांसें... जब जंगली हाथी ने कर दिया बस पर अटैक

ये रोमांचक वीडियो (@Supriya Sahu IAS)नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है..वीडियो में आप देख सकते हैं कि तमिलनाडु की नीलगिरी पहाड़ियों में एक यात्रियों से भरी बस दिख रही है.

Updated on: 30 Sep 2021, 07:30 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो 
  • ड्राइवर की सूझ-बूझ से बच पाई यात्रियों की जान 
  • काफी देर तक थमी रही यात्रियों की सांसें

New delhi:

हाथी को वैसे तो कूल जानवर कहा जाता है..लेकिन जब उसे गुस्सा आता है तो उसे कुछ नहीं दिखता. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.. जिसे देखकर आपकी भी सांसे थम जाएंगी. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक जंगली हाथी ने यात्रियों से भरी बस पर अटैक कर दिया (elephant attacked) बामुश्किल ड्राइवर की सूझ-बूझ की वजह से यात्रियों की जान बच पाई. वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही रोमांचक साझा किये जा रहे हैं.. खैर जो भी हो वीडियो देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.. अब तक वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है..

यह भी पढें :सोना तस्करी का नया तरीका जान उड़ जाएंगे होश..जाने कहां छिपाया 42 लाख का सोना

दरअसल, ये रोमांचक वीडियो (@Supriya Sahu IAS)नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है..वीडियो में आप देख सकते हैं कि तमिलनाडु की नीलगिरी पहाड़ियों में एक यात्रियों से भरी बस दिख रही है. अचानक बस के आगे एक जंगली हाथी आ जाता है.. साथ ही बस के शीशे तोड़ने लगता है. बामुश्किल ड्राइवर की समझदारी की वजह से यात्रियों की जान बच पाई. हालाकि जब तक हाथी बस के शीशे तोड़ रहा था उस वक्त यात्रियों की सांसें थमी रही. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है..


भारतीय प्रशासनिक अधिकारी सुप्रिया साहू ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि 'नीलगिरी के इस सरकारी बस ड्राइवर का सम्मान करती हूं. हाथी ने जब जोरदार हमला कर बस का शीशा तोड़ दिया, तब भी उसने आपा नहीं खोया और बड़ी समझदारी के साथ परिस्थिति को हैंडल किया.. उसने यात्रियों को सुरक्षित वापस जाने में मदद की.  शायद इसलिए ही कहा जाता है कि शांत दिमाग अद्भुत काम करता है. वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी काफी साझा किए जा रहे हैं. वीडियो को अब तक तकरीबन 73 से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही लाइक्स की संख्या भी हजारों में है..