News Nation Logo
Banner

दो साल से मायके में पड़ी है पत्नी, नाराज होकर 50 फीट ऊंचे पेड़ पर चढ़ गया पति और फिर...

लहोरेराम की पत्नी संगीता बाला बीते दो साल से अपने मायके में रह रही है और तमाम कोशिशों के बाद भी वापस नहीं लौट रही है. इस पूरे मामले में रिश्तेदार तो रिश्तेदार, पुलिस भी लहोरेराम की कोई मदद नहीं कर रही थी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 01 Apr 2021, 03:54:54 PM
दो साल से मायके में है पत्नी, नाराज होकर 50 फीट ऊंचे पेड़ पर चढ़ा पति

दो साल से मायके में है पत्नी, नाराज होकर 50 फीट ऊंचे पेड़ पर चढ़ा पति (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • राजस्थान के धौलपुर का है पूरा मामला
  • बीते दो साल से मायके में रह रही है महिला
  • नाराज होकर 50 फीट ऊंचे पेड़ पर चढ़ा पति 

नई दिल्ली:

पति-पत्नी के बीच झगड़े होना बहुत ही आम बात है. आमतौर पर पति के साथ झगड़ा होने पर महिलाएं अपने मायके चली जाती हैं और फिर मामला शांत होने पर वापस घर लौट आती हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. यहां हम आपको पति-पत्नी के बीच झगड़े का ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिसमें पत्नी बीते 2 साल से अपने मायके में रह रही है. जिससे नाराज होकर उसके पति ने जबरदस्त हंगामा कर दिया और 50 फीट ऊंचे पेड़ पर जाकर चढ़ गया.

ये भी पढ़ें- निर्दलीय उम्मीदवार का वादा, विधायक बने तो कतर ले जाकर दिखाएंगे फुटबॉल वर्ल्ड कप

पूरा मामला राजस्थान के धौलपुर का है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते मंगलवार को भदौरिया पाड़ा मोहल्ले का रहने वाला लहोरेराम भदौरिया एक 50 फीट ऊंचे पीपल के पेड़ पर जाकर चढ़ गया और अपने दोनों पैर बांध लिए. बताया जा रहा है कि लहोरेराम की पत्नी संगीता बाला बीते दो साल से अपने मायके में रह रही है और तमाम कोशिशों के बाद भी वापस नहीं लौट रही है. इस पूरे मामले में रिश्तेदार तो रिश्तेदार, पुलिस भी लहोरेराम की कोई मदद नहीं कर रही थी. जिससे निराश होकर वह पेड़ पर जाकर चढ़ गया.

ये भी पढ़ें- रातों-रात किस्मत ने मारी पलटी, 163 रुपये में मिल गई करोड़ों की मोती

स्थानीय लोगों ने इस बाबत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लहोरेराम को पेड़ से नीचे उतारने के लिए क्रेन और सीढ़ियां भी मंगवा लीं. पुलिस ने पेड़ के नीचे जमीन पर कई गद्दे भी लगवा दिए, ताकि नीचे गिरने की स्थिति में भी उसे कोई गंभीर चोट न लगे. सभी तैयारियों के बाद पुलिस ने आखिरकार कड़ी मशक्कत से लहोरेराम को पेड़ से सुरक्षित नीचे उतार लिया. पुलिस ने लहोरेराम को पेड़ से नीचे उतारकर हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. लहोरेराम का आरोप है कि उसके ससुराल वाले पत्नी को बहलाकर मायके ले गए हैं और वापस नहीं आने दे रहे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Apr 2021, 03:54:54 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.