News Nation Logo
विपक्षी सांसदों की नारेबाजी के बीच राज्यसभा आज दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित हुई भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रन से हराकर टेस्ट मैच श्रृंखला 1-0 से जीती टीम इंडिया ने घर में लगातार 14वीं टेस्ट सीरीज जीती न्यूजीलैंड पर 372 रनों से जीत रनों के लिहाज से भारत की टेस्ट मैचों में सबसे बड़ी जीत है उत्तराखंड के चमोली में देवल ब्लॉक के ब्रह्मताल ट्रेक मार्ग पर बर्फबारी हुई रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर के साथ नई दिल्ली में बैठक की बाबा साहब आंबेडकर का महापरिनिर्वाण दिवस आज. बसपा कर रही बड़ा कार्यक्रम नीट काउंसिलिंग में हो रही देरी के खिलाफ रेजिडेंट डॉक्टर्स आज ठप रखेंगे सेवा रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन आज आ रहे भारत. कई समझौतों को देंगे अंतिम रूप पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह आज करेंगे अमित शाह-जेपी नड्डा से मुलाकात.

जब चलती ट्रेन से फिसल गया महिला का पैर...बामुश्किल बची जान

इस खतरनाक वीडियो को ANI ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.. ये घटना मुंबई की है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुंबई के वसई रोड रेलवे स्टेशन पर एक महिला ट्रेन पर चड़ने की कोशिश कर रही थी,

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 23 Sep 2021, 08:00:00 AM
train 54

the woman's leg slipped (Photo Credit: social media)

highlights

  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल 
  • स्टेशन पर यात्रियों की वजह से बच पाई महिला की जान
  •  ANI ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया वीडियो 

New delhi:

ट्रेन पर चढ़ते वक्त पैर फिसलने की वजह से न जाने कितनी जिंदगियां हर साल खत्म हो जाती हैं..पर कुछ लोग इसके बावजूद भी लापरवाही बरतते हैं.. चलती ट्रेन से पैर फिसलने की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें महिला की जिंदगी तो बच गई.. लेकिन कई सवाल पीछे छोड़ गई. अगर वहां मौजूद लोग न होते तो महिला की जान शायद न बचती. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. साथ ही वीडियो को देखकर लोगों के कमेंट्स भी अजीबो-गरीब आ रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही खतरनाक है. जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे..आखिर महिला की जान कैसे बच गई ? वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से आगे बढ़ रहा है..]

यह भी पढें :मशहूर बिजनेसमैन का कोबरा से हो गया सामना... जाने फिर क्या हुआ

दरअसल, इस खतरनाक वीडियो को ANI ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.. ये घटना मुंबई की है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुंबई के वसई रोड रेलवे स्टेशन पर एक महिला ट्रेन पर चड़ने की कोशिश कर रही थी, तभी उसका पैर फिसल जाता है. ऐसे में महिला की जान जाने ही वाली थी, मगर वहां मौजूद लोगों की सतर्कता के कारण बच गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ट्रेन से टकराकर बेहद ही बुरी तरह गिरती है. उसे बचाने के लिए लोग तुरंत आगे आते हैं और उसे बचा लेते हैं. यदि किसी वजह से लोग वहां मौजूद न होते महिला की जान बचना मुश्किल था. वीडियो बहुत ही खतरनाक है जिसे देखकर रुह कांप जाती है..

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है महिला की लापरवाही की वजह से हादसा हुआ है. वहीं दूसरे यूजर ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा है यदि ट्रेन में चढ़ते समय मोबाइल न देखती तो ऐसा न होता. हालाकि न्यूज नेशन इस बात की पुष्टि नहीं करता कि महिला ट्रेन में चढ़ते वक्त मोबाइल चला रही थी. इनके अलावा भी कई अन्य यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट्स किये हैं. वीडियो को अब तक 40 हजार लोगों ने देखा है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी हजारों में है.

First Published : 23 Sep 2021, 08:00:00 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.