logo-image

जब शख्स स्विमिंग पूल में करने लगा स्टंट, देखकर लोग रह गए हैरान

इंटरनेट के जमाने में लोग रातों-रात फेमस होने के लिए क्या-क्या नहीं करते.. कई लोग तो अपनी जान तक जोखिम में डाल देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 09 Oct 2021, 10:13 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए कर डाला खतरनाक स्टंट 
  • स्टंटमैन शख्स की गर्दन टूटते-टूटते बची 

नई दिल्ली :

इंटरनेट के जमाने में लोग रातों-रात फेमस होने के लिए क्या-क्या नहीं करते.. कई लोग तो अपनी जान तक जोखिम में डाल देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. वीडियो में शख्स इतना खतरनाक स्टंट करता है.. जिसे देखने के बाद लगता है कि इसकी गर्दन जरुर टूट गई होगी.. हालाकि बाद में पता चला कि गर्दन बच गई. वीडियो देखकर लोगों के रिएक्शन्स भी अजीबो-गरीब साझा किए जा रहे हैं. वीडिय़ो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है.. साथ ही लाइक्स, का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है..

यह भी पढें :Air India:TATA ने किया एयर इंडिया का अभिनंदन, लोगों ने कहा बधाई

दरअसल, ये क्रेजी वीडियो स्विमिंग पूल में शूट किया गया है. इसमें पानी में खड़ा एक शख्स एक लड़के को अपने कंधे पर चढ़ने के लिए मदद करता है. कुछ ही सेकंड का ये वीडियो दिल दहला देने वाला है. पानी में खड़े शख्स को अंदाजा नहीं था कि अगले ही पल उसके साथ बुरा होने वाला है. लड़का कंधे पर चढ़ने के बाद बैक फ्लिप मारने की कोशिश करता है. लेकिन उससे यहीं चूक हो जाती है..साथ ही वह गर्दन के बल नीचे गिरता है. साथ ही उसके मुंह से जोरदार चीख भी निकलती है.. लगता है शख्स की गर्दन टूट गई है..

महज 10 सैकेंड के इस वीडियो को फेसबुक पर शेख नूर नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो पर 73 हजार से ज्यादा व्यूज हैं, जबकि एक हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वीडियो देखने के बाद ज्यादातर यूजर्स शख्स की गर्दन टूटने की बात कर रहे हैं.