logo-image

OMG:जब लड़की संग जमकर नाचे गजराज.. वीडियो देख हैरान हुए लोग

इस शानदार विडियो को इंस्टाग्राम पर (elephantsofworld) नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है..वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की मस्ती भरा डांस कर रही है. लड़की के डांस को बगल में खड़े हाथी भी कॉपी कर रहे हैं.

Updated on: 03 Oct 2021, 08:00 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो 
  • यूजर्स बोले हाथियों को अच्छी ट्रेनर मिली है
  • सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा वीडियो 

New delhi:

हाथी वैसे तो शांत स्वभाव का जानवर माना जाता है..लेकिन जब वह मस्ती में आता है तो लोगों को हंसाने में भी कोई कमी नहीं छोड़ता. ऐसा ही गुदगुदाने वाला क्यूट वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें हाथी लड़की के साथ डांस (Elephant Viral Video) करते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि लड़की हाथियों को डांस सिखा रही है. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी काफी मजेदार और फनी आ रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो आपका काफी मनोरंजन करने वाला है. अब तक वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है..

यह भी पढें :जब डॅागी ने उतार दी किचन में काम रहे शख्स की पेंट..लोग बोले उतार दी इज्जत

इस शानदार विडियो को इंस्टाग्राम पर (elephantsofworld) नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है..वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की मस्ती भरा डांस कर रही है. लड़की के डांस को बगल में खड़े हाथी भी कॉपी कर रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद पता चलता है कि ये किसी पार्क का वीडियो है. पार्क में लड़की के अलावा दो हाथी भी मौजूद हैं. इन तीनों का डांस कोहराम मचा दे रहा है. साथ ही लोगों का जमकर मनोरंजन भी कर रहे हैं. कई लोग वीडियो देखकर भावुक भी हो रहे हैं..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝘿𝙖𝙞𝙡𝙮 𝙀𝙡𝙚𝙥𝙝𝙖𝙣𝙩𝙨 🐘 (@elephantsofworld)

 

वीडियो देखकर लोगों के कमेंट्स बहुत ही फनी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि हाथियों को उम्दा ट्रेनर मिली है.. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है गजराज का डांस बहुत ही शानदार है. इनके अलावा भी कई लोगों ने अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन्स साझा किए हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है..