News Nation Logo
Banner

सोशल मीडिया पर दोस्ती, दुर्गा पूजा में मुलाकात और 4 घंटे बाद शादी, कुछ ऐसी है सुदीप-प्रतिमा की लव स्टोरी

मुलाकात के दौरान सुदीप ने घुटनों के बल बैठकर भरी महफिल में प्रतिमा को प्रपोज कर दिया. प्रतिमा चाहकर भी सुदीप के इस खास प्रपोजल को ठुकरा नहीं सकी और स्वीकार कर लिया.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 10 Oct 2019, 08:24:09 PM
सुदीप और प्रतिमा

सुदीप और प्रतिमा (Photo Credit: navbharattimes.indiatimes.com)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती देखते ही देखते इतनी गहरी हो गई कि महज 4 घंटे की मुलाकात में लड़का-लड़की ने एक-दूसरे से शादी भी कर ली. जी हां, ये पूरा मामला पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता का है. दरअसल, सुदीप घोषाल की प्रतिमा बनर्जी के साथ सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी. सुदीप और प्रतिमा ने एक-दूसरे से मिलने का प्लान बनाया और अष्टमी के दिन रात के करीब 8 बजे दुर्गा पूजा में मिले.

ये भी पढ़ें- श्रीलंका से हारने के बाद पाकिस्तान में हाहाकार, सरफराज से कप्तानी छीनने के लिए विधानसभा में प्रस्ताव पेश

इस मुलाकात के दौरान सुदीप ने घुटनों के बल बैठकर भरी महफिल में प्रतिमा को प्रपोज कर दिया. प्रतिमा चाहकर भी सुदीप के इस खास प्रपोजल को ठुकरा नहीं सकी और स्वीकार कर लिया. इस प्रेमी जोड़े की खुशी में पंडाल में मौजूद सैकड़ों लोग भी शामिल हुए. जिसके बाद सुदीप पंडाल में आए कुछ दोस्तों के साथ मिलकर प्रतिमा को एक हिंद मोटर्स के एक पंडाल में लेकर पहुंचा और करीब 12 बजे शादी कर ली.

ये भी पढ़ें- इस खतरनाक गेंदबाज ने की स्टीव स्मिथ की तारीफ, डेविड वॉर्नर के खराब प्रदर्शन पर कही ये बड़ी बात

सुदीप घोषाल हुगली जिले के हिंद मोटर्स का रहने वाला है जबकि प्रतिमा शिवड़ाफुली की रहने वाली है. सुदीप पेशे से एक फार्मासूटिकल एग्जिक्युटिव है जबकि प्रतिमा एक बुटीक चलाती है. सुदीप ने कहा, 'किस्मत से प्रतिमा उसी पंडाल में थीं जहां मैं अपने दोस्तों के साथ पहुंचा था. हम मिले और माहौल ऐसा था कि मैं खुद को उसे प्रपोज करने से रोक नहीं सका. वह बेहद खूबसूरत लग रही थी.' वहीं सुदीप की दीवानी हो चुकी प्रतिमा ने कहा, 'यह पहली नजर का प्यार था. मुझे उनका प्रपोजल स्वीकार करने में कोई हिचक नहीं थी.'

First Published : 10 Oct 2019, 08:24:09 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×