logo-image

हवा में उड़ने जा रहे थे, सीएम की वजह से दौड़ना पड़ा सड़क पर

सीएम के दौरे को देखते हुए विशाखापट्टनम हवाई अड्डे की ओर जाने वाली सड़क सील कर दी गयी थी. फलस्वरूप यात्री कई किलामीटर दूर तक फंस गए.

Updated on: 10 Feb 2022, 01:52 PM

highlights

  • सीएम के प्रवास के फेर में सड़कें कर दी गई बंद
  • एयरपोर्ट जा रहे यात्री इस फेर में गए थे फंस
  • वाहन छोड़ पैदल ही दौड़ पड़े एयरपोर्ट की ओर

विशाखापट्टनम:

वीवीआईपी कल्चर किस तरह देश के लिए समस्या बन रहा है... इसका उदाहरण विशाखापट्टनम में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाय एस जगनमोहन रेड्डी के कुछ घंटे के प्रवास के दौरान देखने को मिला. महज कुछ घंटों के प्रवास के लिए वाय एस जगनमोहन रेड्डी शहर पहुंचे थे. यह अलग बात है कि स्थानीय पुलिस ने सीएम प्रवास के मद्देनजर कुछ ज्यादा ही उत्साह से काम लेते हुए उनके रास्ते की सड़कों को कई घंटे पहले से आम लोगों के लिए बंद कर दिया. नतीजा यह निकला कि एयरपोर्ट रोड बंद हो जाने से फ्लाइट पकड़ने जा रहे लोगों को अपने-अपने वाहन छोड़ सड़क पर दौड़ लगानी पड़ गई.

सीएम के दौरे को देखते हुए विशाखापट्टनम हवाई अड्डे की ओर जाने वाली सड़क सील कर दी गयी थी. फलस्वरूप यात्री कई किलामीटर दूर तक फंस गए. उसके बाद यात्री विरोध में धरने पर बैठ गये और उन्होंने सवाल किया कि नियमित उड़ान पकड़ने के लिए उन्हें हवाई अड्डा जाने से कैसे रोका जा सकता है. मुख्यमंत्री की यात्रा के लिए हवाई अड्डा-गोपालपलटनम-पेडुर्थी रोड पर सभी दुकानों एवं व्यवसायिक प्रतिष्ठन बंद कर दिए गए थे. दिलचस्प बात यह थी कि इस सड़क पर पड़ने वाली एकमात्र शराब की दुकान खुली हुई थी.

इसके बाद एयरपोर्ट जा रहे यात्रियों ने अपनी फ्लाइट मिस नहीं करने के फेर में अपने-अपने वाहन छोड़ दिए. उन्हें लगभग भागते हुए... वह भी अपने साथ के सामान के साथ दौड़ते हुए देखा गया. अगर यही कुछ कम नहीं था, तो करेला वह भी नीम चढ़ा कि तर्ज पर राज्य के पशुपालन मंत्री सिदिरी अप्पाला राजू द्वारा एक पुलिस निरीक्षक को धक्का देते और गाली देते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके बाद यह सवाल उठ रहे हैं कि वीवीआईपी कल्चर के तहत आम लोगों को तकलीफ देने का रवैया कब तक चलेगा.