logo-image

Viral: लाहौर में शुरू हुई पाकिस्तान की पहली मेट्रो रेल, यात्रा के दौरान लोग कर रहे अजीबो-गरीब हरकतें

पाकिस्तानियों की ऐसी हरकतें देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि लाहौर मेट्रो जल्द ही लाहौर पैसेंजर ट्रेन में तब्दील हो जाएगी.

Updated on: 05 Nov 2020, 08:22 PM

नई दिल्ली:

भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान (Pakistan) में मेट्रो रेल (Metro Rail) की शुरुआत हो चुकी है. पाकिस्तान के दूसरे सबसे बड़े शहर लाहौर (Lahore) में बीते महीने 25 अक्टूबर को देश की पहली मेट्रो रेल ने पटरियों पर रफ्तार भरी थी. देश की पहली मेट्रो रेल होने के नाते पाकिस्तान के लोगों में काफी खुशी भी देखी जा रही है. इसी बीच सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के लोगों की तरह-तरह की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं, जिनमें वे मेट्रो रेल की सवारी का लुत्फ उठाते हुए दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कई दिनों से आंख में हो रहा था भयानक दर्द, जांच में सामने आई ऐसी वजह.. पैरों तले खिसक गई जमीन

दानयाल गिलानी ने 2 नवंबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की थी. जिसमें लाहौर के लोग देश की पहली मेट्रो रेल में सफर के दौरान अजीबो-गरीब हरकतें करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स मेट्रो के गेट पर आंखें लगाकर बाहर के नजारे देखने की कोशिश कर रहा है, जबकि एक अन्य शख्स मेट्रो रेल के कोच में अपने बच्चे से करतब करा रहा है.

ये भी पढ़ें- स्टेशन तोड़कर हवा में लटक गई मेट्रो ट्रेन, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

एक अन्य वीडियो में आप देखेंगे कि एक बच्चा कोच में लगे हैंडल पर लटक कर घूम रहा है. पाकिस्तान की पहली मेट्रो रेल में सफर के दौरान लोगों के अजीबो-गरीब रिएक्शन को देखकर सोशल मीडिया पर काफी मजे लूटे जा रहे हैं. कई लोग तो दूसरे देशों की पुरानी वीडियो को शेयर करते हुए लाहौर मेट्रो के नाम पर मजे ले रहे हैं. पाकिस्तानियों की ऐसी हरकतें देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि लाहौर मेट्रो जल्द ही लाहौर पैसेंजर ट्रेन में तब्दील हो जाएगी.