logo-image

विंग्स पर बादल रखकर हवाई जहाज ने की लैंडिंग, वीडियो देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इस वीडियो में आप देखेंगे कि बादलों को चीरने के बाद जमीन पर उतरते समय फ्लाइट के विंग्स से बादल उड़ रहे हैं.

Updated on: 10 Aug 2019, 06:18 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर हवाई जहाज की लैंडिंग की एक बेहद ही रोमांचक वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर दुबई की एयरलाइंस कंपनी फ्लाई अमीरात की फ्लाइट की लैंडिंग का ये वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि अमीरात की एक फ्लाइट लैंडिंग से महज कुछ सेकंड पहले ही बादलों को चीरते हुए धरती पर कदम रखती है.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: लॉर्ड्स टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने घोषित की टीम, जोफ्रा आर्चर करेंगे टेस्ट डेब्यू, मोइन अली बाहर

खास बात ये है कि 11 सेकंड की इस वीडियो की शुरुआत में इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि अभी कुछ क्षण में ही बादलों को चीरता हुआ एक भारी-भरकम हवाई जहाज जमीन पर उतरने वाला है. अमीरात एयरलाइंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस गजब के वीडियो को शेयर किया है. हालांकि ये वीडियो टॉम जोन्स नाम के शख्स ने रिकॉर्ड किया था, जिसे अमीरात एयरलाइंस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए क्रेडिट भी दिया है.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: लॉर्ड्स टेस्ट की चुनौती के लिए तैयार है ऑस्ट्रेलिया, जॉश हेजलवुड ने दिया बड़ा बयान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि बादलों को चीरने के बाद जमीन पर उतरते समय फ्लाइट के विंग्स से बादल उड़ रहे हैं. 31 जुलाई 2019 को अमीरात द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक करीब 2 लाख 89 हजार व्यूज मिल चुके हैं. इस हैरतअंगेज वीडियो को 9400 से ज्यादा लाइक्स और 3100 से भी ज्यादा रीट्वीट्स मिल चुके हैं.