News Nation Logo
Banner

बीजेपी के सदस्य बने अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सदस्यता कार्ड

ह्यूस्टन के एन.आर.जी. स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और डॉनल्ड ट्रंप के बीच जबरदस्त दोस्ती भी देखने को मिली. इसी बीच सोशल मीडिया पर लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 23 Sep 2019, 09:09:24 PM
सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली डॉनल्ड ट्रंप की तस्वीर

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली डॉनल्ड ट्रंप की तस्वीर

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी अमेरिका के दौरे पर हैं. पीएम मोदी ने रविवार को टेक्सस के ह्यूस्टन में स्थित एन.आर.जी. स्टेडियम में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित किया. पीएम मोदी का भाषण सुनने के लिए एन.आर.जी. स्टेडियम में करीब 50 हजार लोग पहुंचे हुए थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप भी मौजूद थे. एन.आर.जी. स्टेडियम में पीएम मोदी के सामने राष्ट्रपति ट्रंप की लोकप्रियता काफी फीकी लग रही थी. अमेरिका में मोदी की इस तरह की लोकप्रियता देखकर पूरी दुनिया हैरान है.

ये भी पढ़ें- असम: बस और टेम्पो के बीच भीषण टक्कर में 10 लोगों की मौत, कई घायल

ह्यूस्टन के एन.आर.जी. स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और डॉनल्ड ट्रंप के बीच जबरदस्त दोस्ती भी देखने को मिली. इसी बीच सोशल मीडिया पर लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए. ह्यूस्टन में मोदी के भाषण के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. ये तस्वीर किसी साधारण व्यक्ति की नहीं बल्कि दुनिया के सबसे ताकतवर देश के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की है. वायरल तस्वीर में आप देखेंगे कि डॉनल्ड ट्रंप ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता हासिल कर ली है और बीजेपी ने उनके नाम और तस्वीर के साथ उनका सदस्यता कार्ड भी जारी कर दिया है.

ये भी पढ़ें- राजनीति में किस्मत आजमाना चाहती हैं फर्राटा धावक दुती चंद, मां भी रह चुकी हैं गांव की सरपंच

सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही इस तस्वीर से लोग सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताकत का बखान कर रहे हैं. यही वजह है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी की जा रही है. एन.आर.जी. स्टेडियम में पीएम मोदी के भाषण के दौरान खुद ट्रंप भी उनकी लोकप्रियता के दीवाने हो गए थे. वे मोदी के पीछे खड़े होकर उनके भाषण को सुनकर तालियां बजा रहे थे.

First Published : 23 Sep 2019, 09:09:24 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.