logo-image

यूपी के हापुड़ में मिल रही है कोरोना वायरस की दवाएं? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है ये तस्वीर

वायरल तस्वीर के मुताबिक जिस गंभीर और खतरनाक संक्रमण को खत्म करने के लिए दुनियाभर के बड़े-बड़े डॉक्टर और वैज्ञानिक दिन-रात मेहनत कर रहे हैं, उस संक्रमण का इलाज 'डॉ. नन्द लाल साहब' ने खोज निकाला है.

Updated on: 18 Feb 2020, 03:38 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस का कहर दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 1,873 हो गई है जबकि 73,325 लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हैं. चीन में उत्पन्न हुए इस जानलेवा वायरस से अब केवल चीन और आस-पास के देश ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने-कोने में प्रशासन काफी गंभीर हो गया है. दुनियाभर के वैज्ञानिक और डॉक्टर कोरोना को हराने के लिए वैक्सीन की खोज कर रहे हैं. हालांकि, कई लोगों ने इसके सफल इलाज का दावा किया है.

ये भी पढ़ें- 17 साल की नाबालिग लड़की बनी मां, 7 महीने पहले हुआ था रेप.. हैरान कर देगा पूरा मामला

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. ये तस्वीर एक क्लीनिक की है, जिस पर लिखा है कि उनके पास कोरोना का इलाज मौजूद है. जी हां, जिस गंभीर और खतरनाक संक्रमण को खत्म करने के लिए दुनियाभर के बड़े-बड़े डॉक्टर और वैज्ञानिक दिन-रात मेहनत कर रहे हैं, उस संक्रमण का इलाज 'डॉ. नन्द लाल साहब' ने खोज निकाला है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर में आप देखेंगे कि इस क्लीनिक का पता एस.एस.वी. इंटर कॉलेज के पास बताया गया है. यदि आप गूगल पर एस.एस.वी. इंटर कॉलेज सर्च करेंगे तो ये उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में मिलेगा.

ये भी पढ़ें- अस्पताल की लापरवाही से अर्चना गर्ग के परिवार ने जला दी इशरत मिर्जा की लाश, और फिर जो हुआ...

एस.एस.वी. इंटर कॉलेज से लिंक करके देखा जाए तो दुनिया के बड़े-बड़े डॉक्टरों और वैज्ञानिकों को पछाड़ते हुए कोरोना का इलाज ढूंढ निकालने वाले डॉ. नन्द लाल साहब यूपी के हापुड़ जिले में अपना क्लीनिक चलाते हैं. वायरल हो रहे पैम्फलेट में बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है, ''कोरोना वायरस की दवा यहां उपलब्ध है.'' बस यही वजह है कि ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.