logo-image

आपत्तिजनक स्थिति में महिला और पुरुष को ग्रामीणों ने पकड़ा, पंचों ने दोनों संग किया ऐसा सलूक, हैरत में पड़ जाएंगे

बताया जाता है कि युवक दो बच्चों का पिता है और महिला शादीशुदा है, जो पति के नौकरी में बाहर रहने के कारण अपने मायके में रहती है.

Updated on: 11 Apr 2020, 11:38 AM

दुमका:

झारखंड (Jharkhand) में दुमका जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने गांव की एक महिला के साथ कड़बिदा गांव के एक युवक को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़कर ग्रामीणों ने युवक की जमकर धुनाई की. बाद में युवक और महिला को रस्सी से बांधकर ग्राम प्रधान के हवाले कर घंटों बंधक बनाए रखा गया. यह खबर आग की तरह आसपास के गांव में फैल गई. जिसके कारण दोपहर को सैकड़ों की संख्या में आसपास के ग्रामीण पंचायत के लिए जमा हो गए. पंच ने युवक पर 10 लाख का जुर्माना लगाया. लेकिन इस वारदात की भनक तक पुलिस (Police) को नहीं लग पाई.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के कारण मायके में फंसी पत्नी, वियोग में पति ने उठाया हैरान करने वाला कदम

स्थिति को बिगड़ते देख युवक के परिजनों ने पंच को 60 हजार जुर्माना देकर युवक को बंधन से मुक्त करा लिया. स्थानीय थाना प्रभारी के मुताबिक, घटना की खबर मिली ही नहीं. जब मिली तो घटनास्थल पर कोई नहीं था और ना ही कोई शिकायत पत्र कार्रवाई के लिए पुलिस को दिया है. पूरे राज्य में कोरोना जैसे महामारी के दौरान इस लॉकडाउन में सैकड़ों लोग जमा होकर घंटों दोनों को रस्सी बांधकर पंचायती करते रहे. पुलिस को इस बैठक की भनक तक नहीं मिलती है.

यह भी पढ़ें: लव इन दी टाइम ऑफ कोरोना: लॉकडाउन के बीच घर से भागा प्रेमी जोड़ा, हुआ कुछ ऐसा

सूत्रों के मुताबिक, जिस गांव में घटना हुई है, वह नक्सल प्रभावित क्षेत्र माना जाता है. यही वजह है कि पुलिस के वहां की खबर नहीं मिल पाने के वजह से इस प्रखंड में कई खूनी घटनाएं पूर्व में घट चुकी हैं. बताया जाता है कि युवक दो बच्चों का पिता है और महिला शादीशुदा है, जो पति के नौकरी में बाहर रहने के कारण अपने मायके में रहती है. ग्रामीणों ने युवक को घर में घुसते देख संदेह हुआ और आपत्तिजनक स्तिथि में धर दबोचा. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

यह वीडियो देखें: