logo-image

पहले प्रेमी जोड़े को नंगा किया फिर किया यह काम...खड़े हो जाएंगे रोंगटे

कटिहार के डंडखोरा थानाक्षेत्र के केलाबाड़ी गांव के आदिवासी टोले की इस मानवता को शर्मसार करने वाली घटना के बाद इसके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं

Updated on: 07 Sep 2020, 12:00 PM

पटना :

प्रेमी युगल के साथ यह अमानवीय घटना बिहार के कटिहार जिले की है जहां प्रेमी-प्रेमिका को साथ पकड़े जाने पर ग्रामीणों के तरफ से तालिबानी फरमान जारी किया गया है. कटिहार के डंडखोरा थानाक्षेत्र के केलाबाड़ी गांव के आदिवासी टोले की इस मानवता को शर्मसार करने वाली घटना के बाद इसके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

दरअसल, जब दूसरे गांव का प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने रात मेंआदिवासी टोला पहुंचा तो वहां पहले से घात लगाए ग्रामीण दोनों पर टूट पड़े. ग्रामीण पहले से ही मौके पर दोनों को पकड़ने की तलाश में थे. प्रेमी युगल पैर-हाथ बांधकर रातभर पिटाई करते रहे.

बात यहीं खत्म नहीं हुई. रत भर पिटाई के बाद सुबह प्रेमी जोड़े का सिर मुड़वा कर पूरा गांव घुमाया. उसके बाद भी दो प्यार करने वाले युगल के साथ अमानवीय घटना होती रही. प्रेमी-प्रेमिका को उसके नग्न किया गया और दोनों के प्राइवेट पार्ट्स को लोहे के गर्म रॉड से जलाया भी गया. इसके बाद इन लोगों की दुष्कर्म की तस्वीर बना कर तेजी से वायरल कर दिया गया.

इसके बाद भी जब तुगलकी पंचायत का मन नहीं भरा तो दोनों के ऊपर 50 हजार का जुर्माना भी लगाया गया. इस अमानवीय घटना के गवाह सभी लोगों ने अपने मोबाइल से वीडियो बना कर तेजी से सोसाइल मीडिया के माध्यम से वीरक कर दिया गया. बता दें पीड़ित पक्ष के लोगों ने 50 हजार रुपया जुर्माना देकर किसी तरह प्रेमी युगल की जान बचाई. पीड़ित युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है.
फ़िलहाल पुलिस वायरल वीडियो के सहारे लोगों की पहचान करने में जुट गई है और 24 घंटे के अंदर सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.