logo-image

Viral: लड़का-लड़की ने पूरे परिवार के सामने की Online Engagement, वायरल हुआ वीडियो

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों मोबाइल फोन के आगे रिंग और तमाम तरह की चीजें रखी गई हैं.

Updated on: 12 Feb 2020, 04:48 PM

नई दिल्ली:

पहले इंटरनेट और अब सोशल मीडिया, इन दोनों ने मिलकर जिंदगी को बहुत आसान बना दिया है. आपके पास भी इंटरनेट और सोशल मीडिया के ऐसे तमाम उदाहरण होंगे, जहां इनकी मदद से हमारी कई दिक्कतें दूर हो जाती हैं. आज हम आपको इन तकनीक का ऐसा उदाहरण दिखाने जा रहे हैं, जिसके बाद आप अपना माथा पकड़ लेंगे. वैसे तो आप भी इंटरनेट और सोशल मीडिया की मदद से कई लोगों के साथ बातचीत करते होंगे. लेकिन आपने कभी ये सुना है कि शादी से पहले होने वाली सगाई भी सोशल मीडिया पर वीडियो कॉलिंग के जरिए हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Delhi Election Results: कांग्रेस का सूपड़ा साफ, घाव पर ऐसे नमक रगड़ रहे लोग..देखें Video

अगर आप ऑनलाइन सगाई को झूठ मान रहे हैं तो आप बिल्कुल गलत हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर इन दिनों ऑनलाइन सगाई का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक परिवार अपने बच्चों की सगाई के लिए इकट्ठा हुआ है. आप वीडियो में आगे देखेंगे कि घर में मौजूद पीढ़े पर दो मोबाइल फोन रखे हुए हैं. एक फोन में जहां लड़की दिखाई दे रही है तो वहीं दूसरे फोन में लड़का दिखाई दे रहा है. जबकि उनके सभी परिजन एक साथ इकट्ठा होकर सगाई की रस्मों को पूरा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Delhi Assembly Elections Results 2020 AAP के 'छोटे मफलरमैन' से यूजर्स को हुआ प्यार

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों मोबाइल फोन के आगे रिंग और तमाम तरह की चीजें रखी गई हैं. आप देखेंगे कि एक महिला लड़की के फोन पर साड़ी डाल रही हैं. हालांकि ये वीडियो कहां का है और कितना पुराना है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. फेसबुक पर वायरल हो रही ये वीडियो मंगलवार शाम को पोस्ट की गई थी, जिसे 24 घंटे के भीतर ही करीब 5 लाख व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को 13 हजार से भी ज्यादा यूजर्स शेयर कर चुके हैं.