logo-image

VIDEO: ऑडिशन देते वक्त अचानक कूद पड़ी बिल्ली और फिर.....

पालतू जानवरों में कुत्ते और बिल्ली ही गिने जाते हैं. वैसे तो कुछ लोग बाकी जानवर भी पालने के शौकीन होते हैं, लेकिन ज्यादातर कुत्ते और बिल्ली होते हैं. जब से सोशल मीडिया ने अपनी पहुंच हर बना ली है, तब से इन जानवरों के वीडियो भी खूब वायरल होते हैं.

Updated on: 10 Jan 2021, 03:56 PM

नई दिल्ली :

अमूमन पालतू जानवरों में कुत्ते और बिल्ली ही गिने जाते हैं. वैसे तो कुछ लोग बाकी जानवर भी पालने के शौकीन होते हैं, लेकिन ज्यादातर कुत्ते और बिल्ली ही होते हैं. जब से सोशल मीडिया ने अपनी पहुंच हर घर में बना ली है, तब से इन जानवरों के वीडियो भी खूब वायरल होते हैं और लोग इन्हें पसंद भी करते हैं. अब एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है.  जो कुछ ही समय में वायरल हो गया और लोग खूब चाव से इसे देख भी रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : नौकरी छोड़ते वक्त महिला ने बॉस के लिए लिख दी ऐसी बात, आप भी रह जाएंगे सन्न 

दरअसल सोशल मीडिया पर न्यूयार्क के रहने वाले वेस्ले रयान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हुआ ये कि एक आदमी कैमरे के सामने खड़ा होकर ऑडिशन दे रहा था, लेकिन इस बीच कैमरे के सामने बिल्ली आ गई. एक दो बार नहीं, बिल्ली कई बार बीच में आई और हर बार आदमी उसे दूर करता, लेकिन ये फिर आ जाती. ये वीडियो करीब डेढ़ मिनट का है और इस दौरान बिल्ली ने आदमी को खूब परेशान किया. ऐसा लग रहा था कि आदमी के साथ ही बिल्ली भी ऑडिशन देने की कोशिश कर रही थी. हालांकि ये ऑडिशन लाख कोशिश के बाद भी पूरा नहीं हो पाया.