logo-image

VIDEO : मगरमच्‍छ को गोद में लेकर दुकान में पहुंचा युवक, और फिर...

सोशल मीडिया ऐसी जगह है, जहां रोज हजारों की संख्‍या में वीडियो शेयर किए जाते हैं. इसमें से कई तो देखकर तो आपको हंसी आती है तो कई को देखकर डर भी लगता है.

Updated on: 12 Jun 2020, 04:41 PM

New Delhi:

सोशल मीडिया ऐसी जगह है, जहां रोज हजारों की संख्‍या में वीडियो शेयर किए जाते हैं. इसमें से कई तो देखकर तो आपको हंसी आती है तो कई को देखकर डर भी लगता है. अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपको डर जरूर लगेगा, दरअसल यह वीडियो एक मगरमच्‍छ का है. वैसे तो सोशल मीडिया पर मगरमच्‍छ के बहुत सारे वीडियो डाले जाते हैं, लेकिन यह अपने आप में गजब का वीडियो है.

@rachel_bowman

Why does this sum up Florida so well? ##florida ##justfloridathings ##alligator ##gator ##gatorman ##floridaman

♬ original sound - rachel_bowman

दरअसल टिकटॉक पर शेयर किए गए इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक युवक ने मगरमच्‍छ को अपने हाथ से गोद में उठा लिया और एक दुकान में चला गया. मजे की बात यह है कि युवक ने मगरमच्‍छ को गोद में लिया और मगरमच्‍छ ने उस पर हमला भी नहीं किया, वह बड़ी खामोश से ही बना रहा. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर अब तक लाखों की संख्‍या में लोग देख चुके हैं.

यह वीडियो रेचल बोमन ने पोस्‍ट किया है. इस वीडियो के बारे में बताया गया है कि जिस युवक ने मगरमच्‍छ को गोद में लिया है, उसका नाम लुई मोरेहेड है. और मगरमच्‍छ की उम्र अभी काफी कम है. बताया जा रहा है कि मगरमच्‍छ के बच्‍चे को रेस्‍क्‍यू के बाद गोद में लिया गया था. उसके बाद लुई मोरेहेड ने उसका नाम भी रखा, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मगरमच्‍छ का नाम स्‍वीटी रखा गया है.