logo-image

प्यार में पागल आशिक ने खुद ही किया अपना किडनैप, बताई ऐसी वजह, दंग रह जाएंगे आप

फिरौती की कॉल आने के बाद जितेंद्र के पिता ने पुलिस में बेटे के किडनैप होने की शिकायत दर्ज कराई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बिना देरी किए जितेंद्र की तलाश शुरू कर दी.

Updated on: 01 Feb 2021, 03:40 PM

सुल्तानपुर:

आज के इस दौर में देश का युवा करियर में आगे बढ़ने के लिए संघर्ष कर रहा है तो वहीं दूसरी ओर ऐसे लोगों की भी कोई कमी नहीं है जो करियर को ताक पर रखकर प्यार-मोहब्बत के करियर में उड़ान भरने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आप दंग रह जाएंगे.

पुलिस ने गुरुवार को जितेंद्र नाम के एक शख्स को अपने ही किडनैप का नाटक करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. जितेंद्र की उम्र अभी 20 साल है और वह अमेठी का रहने वाला है. पुलिस ने जितेंद्र के साथ उसके दोस्त रवि को भी गिरफ्तार किया है, जिसने झूठी किडनैपिंग में उसका साथ दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक जितेंद्र 23 जनवरी को म्यूजिक सीखने के बहाने वाराणसी जाने के लिए घर से निकला था.

24 जनवरी की सुबह जितेंद्र के पिता के पास फिरौती के लिए एक कॉल आई. कॉल करने वाले शख्स ने जितेंद्र के पिता को बताया कि उनके बेटे का किडनैप कर लिया गया है और छोड़ने के लिए 10 लाख रुपये देने होंगे. फिरौती की कॉल आने के बाद जितेंद्र के पिता ने पुलिस में बेटे के किडनैप होने की शिकायत दर्ज कराई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बिना देरी किए जितेंद्र की तलाश शुरू कर दी.

मामले की जांच कर रहे सुल्तानपुर के एसपी अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि फिरौती के लिए जितेंद्र के फोन से ही कॉल की गई थी. 24 जनवरी की रात 2 बजे उसके फोन में नई सिम डाली गई जो रवि के नाम से रजिस्टर्ड थी. पुलिस ने बताया कि रात 2 बजे सिम डालने के बाद उन्होंने अगली सुबह 8 बजे फिरौती के लिए कॉल किया था. इतनी जानकारी मिलने के बाद पुलिस के शक की सूई जितेंद्र की तरफ ही घूम गई.

मामले की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस के पास अब पर्याप्त सुराग मिल चुके थे. जिसके बाद पुलिस ने एक टीम बनाई और शिवगढ़ के लिए रवाना कर दी, जहां से उन्होंने जितेंद्र और रवि को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार होने के बाद हुई पूछताछ में जितेंद्र ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. जितेंद्र ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड के पिता रिश्ते में बाधा बन रहे थे, जिसे फंसाने के लिए उसने अपने ही किडनैप की प्लानिंग की थी.