logo-image

नशे में चूर लड़की भूल गई मान-मर्यादा, सुपरमार्केट के स्टोर में रखे आलुओं पर ही कर दिया टॉयलेट

सुपरमार्केट के एक कर्मचारी ने देखा कि कोई लड़की स्टोर में रखे आलुओं पर टॉयलेट कर रही है, जिसके बाद उसने इस पूरे मामले के बारे में मैनेजर को जानकारी दी.

Updated on: 06 Aug 2019, 05:38 PM

नई दिल्ली:

अमेरिका के पेन्सिलवेनिया से एक लड़की की शर्मनाक करतूत सामने आई है. लड़की की इस करतूत के बारे में जानने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर कोई ऐसा कैसे कर सकता है. पूरा मामला 20 जुलाई का है, यहां स्थित के सुपरमार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे में ऐसी तस्वीरें कैद हुईं, जिस पर यकीन करना काफी मुश्किल है. दरअसल, ग्रेस ब्राउन नाम की एक लड़की ने सुपरमार्केट के स्टोर में रखे आलुओं पर टॉयलेट कर दिया और फिर वहां से चुपचाप चंपत हो गई.

ये भी पढ़ें- VIRAL: कश्मीर में धारा 370 और 35A हटते ही प्लॉट की बिक्री शुरू, जल्दबाजी न करने की दी गई सलाह

सुपरमार्केट के एक कर्मचारी ने देखा कि कोई लड़की स्टोर में रखे आलुओं पर टॉयलेट कर रही है, जिसके बाद उसने इस पूरे मामले के बारे में मैनेजर को जानकारी दी. मैनेजर ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस में अज्ञात महिला की शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस ने सुपरमार्केट के मैनेजर की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी लड़की तलाश शुरू कर दी. हालांकि लड़की ने खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंचकर सरेंडर कर दिया.

ये भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी का दीवाना हुआ सोशल मीडिया, इस खूबसूरत वीडियो पर दुश्मनों ने भी लुटा दिए दिल

लड़की ने पुलिस को बताया कि उस वक्त वह नशे में चूर थी, जिसकी वजह से उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि वह कहां पर क्या कर रही है. पुलिस ने लड़की पर आपराधिक शरारत, सार्वजनिक फूहड़ता, आपराधिक गतिविधि और सार्वजनिक नशे के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. उधर दूसरी ओर, सुपरमार्केट ने स्टोर से गंदे हो चुके आलुओं को हटा दिया है. इसके साथ ही उन्होंने पूरे स्टोर को अच्छे से साफ भी करा दिया है ताकि हाइजीन से जुड़ी किसी भी प्रकार की कोई दिक्कतें न आए.