News Nation Logo
Banner

मां ने Covid पॉजिटिव बेटे को कार की डिक्की में किया बंद, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान

बीम ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसने अपने 13 वर्षीय बेटे को डिक्की के अंदर बंद कर दिया था क्योंकि वह पहले भी कोविड-19 से संक्रमित था और वह उससे संक्रमित नहीं होना चाहती थी.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 08 Jan 2022, 03:10:57 PM
US mom locks Covid positive son inside car

US mom locks Covid positive son inside car (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • एक क्रूर मां ने अपने बेटे के साथ हैवानियत की सभी हदें पार की
  • अमेरिका के टेक्सास में डिक्की में बंद करने पर शिक्षिका को किया गया गिरफ्तार
  • गिफ्तार के बाद महिला ने कहा, संक्रमण से बचने के लिए किया ऐसा

 

वाशिंगटन:  

एक क्रूर मां ने अपने बेटे के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दीं. मां के प्यार को सबसे अनमोल और बिना किसी स्वार्थ से भरा होता है, लेकिन अमेरिका के टेक्सास की एक मां ने इसे झूठा साबित कर दिया.  अमेरिका के टेक्सास में एक शिक्षिका को उस समय गिरफ्तार कर लिया गया जब वह अपने कोविड पॉजिटिव बेटे को खुद संक्रमण से बचने के लिए कार की डिक्की के अंदर बंद कर दिया. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 41 वर्षीय सारा बीम 3 जनवरी को हैरिस काउंटी में ड्राइव-थ्रू टेस्टिंग साइट पर पहुंची थी. घटना की एक गवाह ने क्लिक2ह्यूस्टन डॉट कॉम को बताया कि उसने कार की डिक्की से आवाजें सुनीं. आवाज सुनते ही उसने तुरंत पुलिस को बुला लिया. पुलिस के आने से पहले ही शिक्षिका ने डिक्की के अंदर बंद अपने बेटे को निकाला. घटना जनवरी की है.

यह भी पढ़ें : इस देश में गंजापन बना सियासी मुद्दा, राष्ट्रपति उम्मीदवार को मिल रहा जबरदस्त समर्थन

Click2houston.com के अनुसार, बीम ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसने अपने 13 वर्षीय बेटे को डिक्की के अंदर बंद कर दिया था क्योंकि वह पहले भी कोविड-19 से संक्रमित था और वह उससे संक्रमित नहीं होना चाहती थी. स्थानीय मीडिया के अनुसार, रिपोर्ट की पुष्टि करने के लिए महिला अपने बेटे की एक और टेस्ट के लिए प्रिजन स्टेडियम में ले जा रही थीं. केटीआरके-टीवी के अनुसार, साइट पर एक स्वास्थ्य कार्यकर्ता ने कथित तौर पर बीम को बताया कि जब तक लड़के को कार की पिछली सीट पर बैठने की अनुमति नहीं दी जाती, तब तक कोई टेस्ट नहीं किया जाएगा. जांच के बाद शिक्षिका को गिरफ्तार कर लिया गया. शुक्र है कि बच्चे को नुकसान नहीं पहुंचा है. 

First Published : 08 Jan 2022, 02:56:07 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.