logo-image

कोरोना: जन्मदिन पर नहीं आया कोई दोस्त तो सायरन बजाते हुए कई गाड़ियां ले आई पुलिस और बोली- हैप्पी बर्थडे

बर्थडे पर बच्चे को निराश देख पिता से रहा नहीं गया तो उन्होंने पुलिस को कॉल कर दी और मदद मांगी. जिसके बाद पुलिस सायरन बजाते हुए उसके घर पहुंच गई.

Updated on: 17 Apr 2020, 04:29 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस की वजह से दुनिया के कई देश लॉकडाउन हुए पड़े हैं. कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने के लिए लोगों को घरों में ही रहने की सलाह दी गई है. चीन से आए इस भयानक वायरस भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के तमाम देशों में तांडव मचा रखा है. अमेरिका, इटली, स्पेन, ब्रिटेन, फ्रांस जैसे कई देशों में कोरोना की वजह से हालात काफी चिंताजनक हो गए हैं. इसी बीच अमेरिका से एक बेहद ही शानदार वीडियो सामने आई है. बताया जा रहा है कि अमेरिका में रहने वाले एक बच्चे के जन्मदिन पर उसका कोई भी दोस्त बर्थडे विश करने के लिए उसके घर नहीं पहुंचा था.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में राशन देने के बहाने डीलर ने लाचार महिला को बनाया हवस का शिकार, हैरान कर देगा मामला

जन्मदिन के खास मौके पर भी घर में दोस्तों की कमी महसूस कर रहा बच्चा काफी निराश था. बर्थडे पर बच्चे को निराश देख पिता से रहा नहीं गया तो उन्होंने पुलिस को कॉल कर दी और मदद मांगी. पिता की कॉल मिलने के कुछ ही देर बाद पुलिस की करीब 7 गाड़ियां सायरन बजाते हुए उसके घर के बाहर पहुंची. जिस वक्त पुलिस बच्चे के घर आई तो वह अपने परिवार के साथ घर की बालकनी में ही खड़ा था. पहले तो बच्चे को कुछ समझ नहीं आया कि आखिर इतने सारे पुलिसकर्मी उसके घर क्यों आ धमके हैं.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-

ये भी पढ़ें- बोरी बंदर से बदलते-बदलते छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस हो गया भारत का पहला रेलवे स्टेशन

बच्चा कुछ समझ पाता, उससे पहले ही पुलिस ने सायरन की आवाज बंद कर एक स्वर में उसे बर्थडे विश किया. इस हसीन वाक्ये की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. अमेरिकी पुलिस के इस शानदार फैसले की वीडियो सोशल मीडिया के तमाम छोटे-बड़े प्लेटफॉर्म्स पर करोड़ों व्यूज पा चुकी है. खुद बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने भी इस वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे काफी लोगों ने पसंद भी किया और लगे हाथ शेयर भी कर दिया.